Friday, January 27, 2023
HomeIndiaप्रेमिका को Happy New Year बोलने के लिए घर में घुसा प्रेमी,...

प्रेमिका को Happy New Year बोलने के लिए घर में घुसा प्रेमी, फिर जमकर चली तलवार

नई दिल्ली। कहते है कि प्यार जब किसी से होता है तो ऐसा परवान चढ़ जाता है कि उसे अच्छे बुरे का होश ही नही रहता है। ऐसा ही एक नजारा बरेली में देखने को मिला जहां पर एक प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को नए साल की बधाई देने के लिए तलवार के साथ उसके घर पंहुच गया। जैसे ही पति की नजर उस प्रेमी शख्स पर पड़ी तो उसने उसे भगाने की कोशिश की और अपने भाई को बुलाकर उसे घर से हटाने लगे। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर तलवारबाजी चलने लगी। इस तलवार बाजी से प्रेमिका का पति और देवर दोनो घायल हो गया। मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

रामपुर के मिलक का रहने वाला है प्रेमी

बताया जा रहा है रामपुर के मिलक में रहने वाले प्रेमी का उस युवती के साथ काफी लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार वालों को यह रिश्ता पसंद नही था जिसके चलते युवती के परिजनों ने उसकी शादी जोगी नवादा निवासी युवक से कर दी। परिवारवालों को भी लगा कि शादी के बाद यह मामला शांत हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं था। दोनों के रिश्ते शादी के बाद भी कायम थे। और मौका मिलने पर दोनों एक दूसरे से मिलते थे।

प्रेमिका के घर पहुंच गया प्रेमी

शनिवार की रात जब लोग नए साल के जश्न में डूबे थे। तभी युवक ने मौका पाकर प्रेमिका को नए साल की बधाई देने के बहाने उसके घर में घुस गया। युवती के पति ने दोनों को कमरे में देख लिया। इसके बाद उसने शोर मचाकर अपने भाई को भी बुला लिया।

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

युवती के पति और देवर ने प्रेमी को पकड़ने का प्रयास किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर तलवार से हमला किया गया। हमले में युवती का पति, देवर और प्रेमी तीनों घायल हो गए।

प्रेमी पर तलवार लेकर घर में घुसने का आरोप

युवती के देवर का आरोप है कि प्रेमी शराब के नशे में था। वह तलवार लेकर घर में घुसा था। दोनों भाइयों ने उसे जाने को कहा तो उसने हमला कर दिया। हमले में दोनों भाई घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments