नई दिल्ली। बारिश का मौसम आते ही पानी में रहने वाले हर तरह के जीवजन्तु बाहर की ओर निकलकर भागने लगते है। फिर चाहे सांप की बात हो या फिर अन्य कीड़े मकोड़ों की। लेकिन इनके बीच जब पाना में रहने वाला मगरमच्छ ही पानी से निकलकर सड़कों पर आ जाए तो इस नजारे को देखते ही अच्छे अच्छों का पसीना बह निकलता है। ऐसा ही एक नजारा  उत्तर प्रदेश में देखने को मिला। जब एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया। बीच सड़क पर मगरमच्छ को देखकर लोग सकते में आ गए। बीच सड़क पर आकर यह मगरमच्छ आराम से बैठै नजर आया। डर से लोगों का बुरा हाल था। जानिए फिर ऐसा क्या हुआ कि लोगों की जान में जान आई।

यूपी के लखीमपुर जिले का है मामला

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में रात करीब साढ़े नौ बजे एक मगरमच्छ ने सड़क पर कब्जा कर लिया। बीच सड़कर पर आराम कर रहे इस खतरनाक जानवर को देख लोगों की आवाजाही बंद हो गई। किसी को सूझ नही पा रहा था कि वो किस तरह से सड़क को पार करें। वे लोग जहां पर खड़े थे वही पर होकर रह गए। इस मगरमच्छा को भगाने की हिम्मत किसी की नही हो रही थी। वहां पर खडे लोग बस हिम्मत हार कर मगरमच्छ के रास्ता छोड़ना का इंतजार करते रहे।

टस से मस न हुआ मगरमच्छ

किसी तरह हिम्मत जुटाकर लोगों ने मगरमच्छ को हटाने के प्रयास शुरू किया। पहले जोर जोर से आवाज दी, डंडे फटकारने के जैसे जतन किए। लेकिन मगरमच्छ टस से मस नहीं हुआ।

फिर आई लोगों की जान में जान

करीब 15 मिनट बाद जब मगरमच्छ पर लाइट पड़ी तो लाइट पड़ने पर मगरमच्छ झाड़ियों की तरफ चला गया। इसके बाद लोगों की जान में जान आई इसके बाद लोग अपने एपने घर की ओर पंहुचे।

Latest News