नई दिल्लीः भारत के ऑटो सेक्टर में कई बड़ी कंपनियों की बाइक अपने दमदार फीचर्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही है जिसमें जबरदस्त बाइक में हीरो कंपनी का नाम सबसे टॉप में आता है। यदि आप भी कोई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको काफी कम कीमत में हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को बेहतरीन ऑफर्स के साथ खरीदारी करने का मौका मिल रहा हैं। आइए जानते है बाइक को सस्ती कीमत में खरीदने के एक बढ़िया प्लान के बारे में..

ऑटो कंपनियों में सबसे टॉप मॉडल में गिने जाने वाली Hero Splendor Plus Xtec का सेकेंड हैंड मॉडल खाफी कम कीमत के साथ बिकने के लिए की बड़ी साइट पर लिस्टेड कराया जा रहा है, जिसे आप कम खर्च पर खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

Hero Splendor Plus Xtec की शोरूम में कीमत

Hero Splendor Plus Xtec को आप शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 80 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है।  वहीं इसमें मिल रहे ऑफर्स के तहत यह आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है। Hero Splendor Plus Xtec के सेकेंड हैंड मॉडल को आप कई ऐसी वेबसाइट है जहां काफी कम कीमत के साथ इसे बेचने के लिए रखा गया है। इन साइट में से एक  क्विकर वेबसाइट से आप भी सेकेंड हैंड स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को खरीदकर घर ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत के बारे में बात करें तो इन साइट पर इसकी कीमत 22,000 रुपये निर्धारित की गई है। लेकिन इसके लिए आपको की फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत का आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों के आधार पर tazahindisamachar.com ने आर्टिकल पब्लिश किया है।