Twitter Logo Change: अभी अभी एक बहुत ही बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. दोस्तों अब ट्विटर पर लगा लोगो बदल गया है. जी हां दोस्तों ये एकदम सच है. एलन मस्क ने अपने ट्विटर के लोगो को चेंज कर डाला है. अब ट्विटर पर नीली चिड़ियां के बजाय आपको एक कुत्ता दिखाई देने वाला है. साथ ही इस कुत्ते वाले लोगो की कीमत में भी उछाल देखने को मिलने वाला है.

आपको बता दें, ये खबर आपको भी चौंका देगी, क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है. सालों से ट्विटर के लोगो के तौर पर हर किसी के मन में छाई हुई नीली चिड़ियां वाला लोगो अब कही उड़ गया है. है ना हैरान कर देने वाली बात, अब इस चिड़ियां की जगह आपको एक कुत्ता नज़र आने वाला है. ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि एलन मस्क (Elon Musk) के किए हुए ट्वीट से ही, ऐसा ही दिखाई दे रहा है कि ट्विटर की चिड़ियां फुर्र होने वाली है और कुत्ता आने वाला है.

इस बात की आशंका लोगों को तब होने लगी, जब एलन मस्क (Elon Musk) के ट्वीट में लोगों ने नीली चिड़ियां की जगह एक कुत्ते को देखा. इसी को देखते ही देखते सभी लोग ट्वीट भी करने लगे. लोगों ने इस टॉपिक पर इतने ट्वीट किए कि #DOGE टॉप ट्रेंड पर आ गया.

क्या ट्विटर हो गया हैक

जहां एक और #DOGE टॉप ट्रेंड करने लगा था. वहीं दूसरी ओर सभी लोग एक दूसरे से पूछने लगे कि उनकी प्रोफाइल पर चिड़ियां की जगह क्या कुत्ता नज़र आ रहा है. कुछ देर को तो लोगों को लगा कि ट्विटर को शायद किसी ने हैक कर लिया. बहुत समय तक ट्विटर का लोगो बदलने की वजह से लोगों के मन में बहुत तरह के सवाल आने लगे.

Elon Musk के ट्वीट ने दी सबको तसल्ली

आपको बता दें, सभी लोग जहां इस सोच में थे कि आखिर ट्विटर में क्या गड़बड़ी हो चुकी है. वहीं एलन मस्क ने ट्वीट किया तब सबकी जान में जान आई. अब सभी को समझ भी आ गया कि ट्विटर हैक नही हुआ है. एलन मस्क ने अपने ट्वीट में एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में पुलिस एक कुत्ते की गाड़ी को रोकर उसका ड्राइविंग लाइसेंस चेक कर रही होती है. साथ ही इस तस्वीर में एक कुत्ता कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा है. पुलिस जो लाइसेंस चेक कर रही थी उसपर नीली चिड़ियां का फोटो बना हुआ था, यानी की ट्विटर का लोगो. कुत्ता कह रहा है ये फोटो पुराना है. यानी नीली चिड़ियां पुरानी है और अब नया लोगे कुत्ता है. एलन मस्क के इस ट्वीट से तो ऐसा ही जाहिर हो रहा है कि अब एलन मस्क ने ट्विटर का लोगो चेंज कर डाला है.