Saturday, February 4, 2023
HomeIndiaबच्चे के हाथ में इमरान की पहली पत्नी की कमान, जानें रेहम...

बच्चे के हाथ में इमरान की पहली पत्नी की कमान, जानें रेहम खान और 14 साल छोटे बिलाल के प्यार और निकाह की कहानी

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने कुछ दिन पहले मुल्क में सत्ता गंवाई, जिसके बाद से वे लगातार वर्तमान सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने में जुटे हैं। देशभर में जगह-जगह जाकर लोगों के लिए आवाज उठा रहे हैं। इतना नहीं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की स्थिति पर भी कई बयान दे चुके हैं। सिसायत से हटकर भी पूर्व पीएम इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनकी चर्चा जोरों से चल रही है

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की Ex Wife रेहम खान ने अमेरिका में रह रहे एक अभिनेता जिनका नाम मिर्जा बिलाल है उनसे निकाह कर लिया है. इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपना निकाह अभिनेता मिर्जा बिलाल से साल 2014 में किया था. और ये रिश्ता 2015 तक खत्म हो गया था. यानी 2015 में इनकी शादी टूट गई थी.

रेहम खान ने अपनी शादी का ऐलान खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर किया था. रेहम खान 49 वर्ष की है, उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा वो अमेरिका के सियेटल शहर में एक सादे समारोह में बिलाल से निकाह किया. उन्होंने ट्विटर पर बिलाल के साथ अपने निकाह की कुछ तस्वीरें भी शेयर की. कई फोटो उन्होंने ऐसी भी शेयर की जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले और अपनी शादी की अंगूठियां दिखाते हुए नजर आ रहे है.

खबरों के मुताबिक पता चला है की रेहम और बिलाल दोनों का ही ये तीसरा निकाह है. साथ ही आपको बता दे सूत्रों के अनुसार बिलाल एक मॉडल थे जिन्होंने कई शो जैसे द 4 मैन शो’, ‘दिल पे मत ले यार’ और ‘नेशनल एलियन ब्रॉडकास्ट’ में किरदार निभाया था.

अगर बात करें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की तो इमरान खान से रेहम खान का निकाह केवल 10 महीने ही चला था उसके बाद उन्होंने मिर्जा बिलाल से शादी कर ली. 2014 में बिलाल के साथ रेहम का ये निकाह 2015 तक ही चला.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments