Tuesday, February 7, 2023
HomeIndiaकॉलेज में चल रही डांस पार्टी के बीच अचानक फट गई धरती,...

कॉलेज में चल रही डांस पार्टी के बीच अचानक फट गई धरती, 25 स्टूडेंट को निगलते देख दहशत में आए लोग ! वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज के समय में दुनियाभर की जानकारी का एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है जिसकें आप घर बैठे हर जानकारी प्राप्त कर सकते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो वायरल हो है जो कुछ हंसाने वाले होते है तो कुछ दिल को दहला देने वाले होते है ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप होश खो बैठेगें।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा दिल दहला देने वाला वीडियो एक कॉलेज पार्टी के समय का है जहां स्टूडेंट खूब मस्ती के साथ डांस कर रहे होते है चारो ओर हंसी खुशी का माहौल था तभी अचानक आई एक लहर ने मस्ती करते 25 स्टूडेंट को निगल लिय़ा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से धरती खिसक गई। दिल दहलाने का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

https://www.instagram.com/reel/Cm7vqLRgwMD/?utm_source=ig_web_copy_link

जमीन फटी और समां गए 25 छात्र छात्राएं

तेज से वायरल हो रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम pop_o_clock पर शेयर किया गया है। जो पेरु के सैन मार्टिन का बताया जा रहा है। जिसमें  कॉलेज के ग्रैजुएशन पार्टी में हर बच्चे सजधज कर डांस पार्टी का मजा ले रहे थे। और झूम झूमकर खुशी के मौके को इंजॉय करते दिख रहे हैं. तभी अचानक उनके पैरों के नीचे की जमीन ऐसी फटी कि 25 छात्र छात्राएं उसके अंदर समां गए। इस हादसे को लोग समझ पाते तब तक  25 छात्र छात्राएं नजरों से ओझल होकर जमीन के अंदर जा चुके थे।

स्टूडेंट्स को निगल गयी धरती

कॉलेज में हुआ यह ज़बरदस्त हादसा को देख सभी लोग दहशत में हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि 25 छात्र छात्राओं में कितने जख्मी हैं। और कितने सही सलामत है लेकिन जो नज़ारा कैमरे में देखने को मिल रहा है। उसने लोगों का दिल दहला दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments