Today gas cylinder price

नई दिल्ली: आम आदमी को राहत देते हुए इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने शनिवार, 1 जनवरी को वाणिज्यिक रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कटौती की है। इस फैसले से रेस्टोरेंट, होटल और कैटरर्स को राहत मिलेगी।

हालांकि, कंपनी ने घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है। इसका मतलब है कि घरेलू एलपीजी सिलेंडर खरीदने वाले ग्राहकों को उतनी ही कीमत चुकानी होगी जितनी दिसंबर 2021 में चुका रहे थे।

वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर मूल्य में नवीनतम संशोधन

19 किलो के कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में 102.50 रुपये की कमी की गई है। नवीनतम संशोधन के साथ, दिल्ली में आज (1 जनवरी) से वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर की कीमत घटकर 2,004 रुपये हो जाएगी।

1 जनवरी से कोलकाता में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत अब 2,074.5 रुपये होगी। इसी तरह मुंबई में कमर्शियल गैस 19 किलो के सिलेंडर की ताजा कीमत 1,951 रुपये है। इसके अलावा, चेन्नई में 19 किलो का वाणिज्यिक गैस सिलेंडर अब 2,134.50 रुपये में बिकेगा। भी

ग्राहक इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आसानी से नवीनतम एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों की जांच कर सकते हैं। तेल विपणन कंपनी हर महीने दरों में संशोधन करती है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर शहरवार दरें भी देख सकते हैं।

Latest News