Redmi Note 10 Pro Max: मार्केट में स्मार्टफोन की कमी देखने को नहीं मिलेगी. अभी हाल ही में एक कंपनी बहुत ही ज्यादा छायी हुई है. इस कंपनी का नाम है रेडमी. इस कंपनी का एक स्मार्टफोन तहलका मचा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 10 Pro Max है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इसमें मिलने वाला कैमरा dslr से कम नहीं है. यही नहीं इसमें आपको बहुत कुछ नया मिलेगा. इसका लुक भी कुछ अलग तो नहीं पर अच्छा है. सबसे अच्छी बात तो यह है की ये आपके बजट में होने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

रेडमी के स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स कुछ कम नहीं होते हैं. अगर आप भी कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Redmi Note 10 Pro Max से बेहतर कुछ और हो नहीं सकता है. आपको इसमें काफी जबरदस्त फीचर मिलते है. आपको इसमें बहुत ही मजबूत प्रोसेसर दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को अच्छे से काम करने में मदद करता है. आपको इसमें दमदार प्रोसेसर मिलता है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 732G का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है. आपको इस Redmi Note 10 Pro Max में 5020mAh बैटरी दी गयी है. इसमें बहुत ही 33 वाट के फास्ट चार्जर दिया गया है.

कैमरा

फीचर्स के बाद अब आते है कैमरा पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी बहुत ही धाकड़ मिलने वाली है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में Redmi Note 10 Pro Max को 108 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. देखा जाए तो यह स्मार्टफोन एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जिसमें फीचर्स बहुत ही खास दिए गए हैं.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको यह Redmi Note 10 Pro Max ₹18000 रुपए की कीमत में आसानी से मिल जाएगा. आपको इस कीमत में 6GB रैम और 128GB रोम वाला स्टोरेज मिलेगा.