Tuesday, February 7, 2023
HomeIndiaVideo: बिना कपड़ों के फर्राटे भर रही थी महिला, पुलिस ने रोका...

Video: बिना कपड़ों के फर्राटे भर रही थी महिला, पुलिस ने रोका तो बीच सड़क पर मचाया बवाल

नई दिल्ली। आपने सड़क पर कई वाकये देखे होंगे, कुछ घटनाएं ऐसी होती है जो ज़िंदगीभर के लिए ज़हन में अंकित हो जाती है। और भुलाए से नहीं भूलत पाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक महिला शरीर पर बिनी कोई कपड़ा पहने सड़क पर स्कूटी से सरपट भाग रही थी। पुलिस के रोकने पर वह पुलिस से भी बड़ गई, बड़े मुश्किल से पुलिस महिला को रोक पाई।

स्कूटी से सरपट भाग रही थी महिला

वायरल वीडियो ब्राजील का है। यह वाकया हुआ ब्राजील के दक्षिण-पूर्वी राज्य एस्पिरिटो सैंटो में, जहां डेली स्टार में एक रिपोर्ट आई जिसके मुताबिक राजधानी विला वेल्हा से विटोरिया की ओर जाने वाली सड़क पर, एक महिला को राहगीरों ने बिना कपड़ों के स्कूटी से फर्राटे भरते देखा। पहले तो लोग समझ नहीं पाए, जैसे ही लोगों को माजरा समझ आया वहां हड़कंप मच गया। दरअसल महिला काफी स्पीड में बिना कपड़ों के स्कूटी से भाग रही थी।

लोगों ने पुलिस को सूचित किया

जैसे ही लोगों ने एक चौराहे पर महिला को निर्वस्त्र स्कूटी चलाते देखा  तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला का पीछा किया लेकिन महिला पुलिसकर्मियों से भिड़ गई, लेकिन पुलिस ने मेहनत करके महिला को हिरासत में लेकर कपड़े पहनाए।

महिला की इस हरकत से सभी परेशान है

महिला ने आखिर ऐसा क्यों किया इस बात से सभी परेशान है। हालांकि पुलिस महिला को हिरासत में लेकर उसके मानसिक स्थिति की जाच करा रही है कि कहीं उसका दिमागी संतुलन तो नहीं बिगड़ा है। वैसे पुलिस के तरफ से कोई बयान नहीं आया है और ना ही इस बात की पुष्टि हो पाई है कि महिला ने ऐसा क्यों किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments