WWE Latest Update: रॉ विमेंस चैंपियन के अनुसार, जॉन सीना ने एक बार बेकी लिंच से कहा था कि उन्हें नहीं पता कि वह कौन हैं।

बैकी लिंच स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के ब्रोकन स्कल सेशंस के नवीनतम संस्करण में अतिथि थीं। बिग टाइम बेक्स ने अपने शानदार करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बात की और कुछ दिलचस्प कहानियां भी शेयर कीं। लिंच ने कहा कि WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना से सलाह लेना बेहद यादगार रहा, जब वह स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन थीं।

6 बार की विश्व चैंपियन ने अपनी बातों को गलत बताते हुए कहा कि WWE टीवी पर उनकी वास्तव में कोई पहचान नहीं है। सीना ने सीधे लिंच से पूछा कि वह कौन है, जिसका अर्थ है कि उसने अभी तक WWE रोस्टर पर अपने लिए एक पुख्ता पहचान नहीं बनाई है।

निचे देखें डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर के मेसेज

“मैं हमेशा जॉन सीना को फॉलो करती हूँ। और जब मैंने उनसे पूछा, तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि तुम कौन हो,” “तुम कौन हो?” और मैंने कहा, “ठीक है, हाँ मैं’ एम बेकी। लेकिन वे जानते हैं कि मैं कौन हूं, जाहिर है मैं उसे यह नहीं कहूंगा, लेकिन वे जानते हैं कि मैं कौन हूं, वे मेरे नाम का बार बार दोहरा रहे थे।

“लेकिन, वह सही था। मुझे नहीं पता था कि मैं कौन थी। जैसे, मुझे नहीं पता था, बेकी होने के अलावा भी और कोई पहचान है। आयरिश लस्किकर क्या था, क्योंकि मैं हमेशा अपनी लास को लात मरूंगी। इसलिए मुझे नहीं पता था, और मेरी वास्तव में कोई पहचान नहीं थी, मैं उसकी तलाश कर रही थी।

जॉन सीना के पास साथी सुपरस्टार्स को सलाह देने का एक अनूठा तरीका है
जॉन सीना का WWE में एक लंबा और शानदार करियर रहा है और उन्होंने इस दौरान साथियों की एक लंबी सूची की तैयार की है। सीना एक अनुभवी व्यक्ति हैं जो समझ सकते हैं कि क्या किसी में इसे बड़ा बनाने की क्षमता है।

बैकी लिंच ने एक किस्सा शेयर किया कि सीना WWE के दिग्गज बिग शो से अपनी फिटनेस लक्ष्यों के बारे में बात करते हुए पीछे नहीं हटे। बिग शो ने एक बार सिक्स-पैक एब्स पाने की बात को लेकर मजाक उड़ाया था। सीना ने तंज कस्ते हुए हुए जवाब दिया और बताया कि मेरे से पूर्व WCW स्टार प्रेरित हुई है।

सीना से बात करते हुए बिग शो ने मजाक में कहा, एब्स वाले जाइंट को कौन देखना चाहेगा। सीना ने शो को खाली देखा और कहा, “हाँ, एब्स वाला एक विशाल शरीर है इसे लोग देखना चाहेंगे।

बिग शो ने बाद में कहा कि सीना की टिप्पणी उनके अंदर घुस गई और उनके नीचे आग लग गई जिससे उन्हें सिक्स-पैक बनाने के लिए मेहनत शुरू कर दी थी।

Latest News