नई दिल्ली। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर रूस पहुंचे हैं। जहां पर वो ऐसी रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिलकर आर्थिक सहयोग और यूक्रेन में संघर्ष सहित तमाम विषयों पर पर अपनी बात रखेगें।  रूस पहुचने के दौरान मोदी का स्वागत भव्य तरीके से किया गया। एक कार्यक्रम में रूसी महिलाओं को भारतीय परिधान में भांगड़ा करते हुए देखा गया।

पीएम की इस यात्रा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची भी मोदी जी के आने की खुशी में ढोल की थाप पर दिल खोलकर नाचते नजर आ रही है। स डांस के दौरान बच्ची ने भारतीय परिधान लहंगा चोली पहना हुआ है। एएनआई ने बच्ची के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भारतीय पोशाक पहने एक नन्ही रूसी बच्ची ने अन्य लोगों के साथ भांगड़ा किया।’

वायरल हो रहे स वीडियो में आप देख सकते है कि बच्ची पीले और लाल रंग की घाघरा चोली पहनकर सिर पर दुपट्टा डालकर पंजाबी धुन पर भांगड़ा करते नजर आ रही है।

इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे है कि इसे अभी तक 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है। वहीं 6 हजार लोगों ने लाइक किया है। सोशल मीडिया यूजर्स भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देने में नही चुक रहे हैं।