Tata Nano EV: ऑटो सेक्टर में अब तबाही मचाने आ रही है, टाटा नैनो इलेक्ट्रिक वर्जन में. जिस तरह से लगातार मार्केट में गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. इसी को देखते हुए, टाटा नैनो पीछे रहने वालों में से कहा है. सभी के होश उड़ाते हुए टाटा नैनो ने Electric Version में पेश होने का ऐलान कर डाला है.

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, बहुत जल्द टाटा नैनो सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी. जहां एक तरफ लगातार पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. तो वहीं दूसरी तरफ हर एक कार निर्माता कंपनी अपनी-अपनी इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च कर ग्राहक को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. इसी बीच कम दाम और ज्यादा फीचर्स के साथ, टाटा नैनो ने इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश होकर, मारुति ऑल्टो के भी होश उड़ाने का काम कर दिया है. आइए आपको विस्तार से बताते है, इस टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार में आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

Tata Nano Electric Car Features

एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि, टाटा नैनो इलेक्ट्रिक वर्जन में आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. बात अगर डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो, इस गाड़ी में आपको इलेक्ट्रिक और स्मार्ट फीचर लबालब मिलेंगे. इसमें आपको फुल एचडी वाला 7 इंच का डिसप्ले स्क्रीन दिया गया है, जो कि एंड्राइड और एप्पल दोनों पर वर्किंग रहेगा. इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, सीट बेल्ट अलर्ट, इंटरनेट कनेक्टिविटी आदि. जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स इस गाड़ी में उपलब्ध मिलने वाले हैं.

Tata Nano Electric Car Price

टाटा नैनो के इलेक्ट्रिक वर्जन वाली कार की कीमत की बात करें तो. अभी साफ तौर पर इस कार की कीमत का ऐलान नहीं हुआ है. ना ही पूरी तरह से इसमें कितनी बैटरी पैक मिलने वाले हैं इसकी भी घोषणा हुई है. आधिकारिक तौर पर टाटा नैनो इलेक्ट्रिक में क्या कुछ फीचर स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं. इस बात की पुष्टि जैसी भी होगी हम आपको खबर के जरिए जरूर पहुंचेंगे. साथ ही साथ इसकी कीमतों का खुलासा भी किया जाएगा. जब इसको लॉन्च करने का फैसला ले लिया जाएगा.