अभिनेत्री  प्रीति जिंटा के भाई ने मारी  खुद को गोली, सुसाइड की वजह जानकर दंग रह जाएंगे
priti jinta

बॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई नितिन चौहान ने हिमाचल  के शिमला में खुद  को बन्दुक की  गोली से उड़ाकर सुसाइड कर लिया। नितिन के पिता जोगेंद्र सिंह पशुपालन डिपार्टमेंट  में सहायक निर्देशक  पद से रिटायर हैं।आत्म हत्या से  पहले प्रीति के भाई ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। प्रीति की मौसी अभी शिमला के अंदर ही  रहती है।

पात्र  पर नितिन ने अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी और ससुराल  वालों को  दोषी ठहराया है। सुसाइड नोट में नितिन ने यह लिखा कि उसकी पत्नी और उसके परिवार वाले  अक्सर तंग / परेशां  करते रहते हैं। उसके खिलाफ झूठे फालतू केस दर्ज करवा रखे थे। नितिन ने आगे यह भी लिखा, यहां तक कि उसे अपने पांच साल के  बेटे से भी  मिलने नहीं दिया जाता था। वह अपने बेटे से बहुत ज्यादा प्यार करता है लेकिन वह अपनी मां के साथ  मायके में ही रहता है। नितिन की शादी को 6 साल हो गए ,2010 में हई थी।

पुलिस को उसकी  लाश उसके घर के पास ही  पार्किंग में एक गाड़ी के अंदर मिली। जानकारी के  मुताबिक नितिन ने पार्किंग में लगी अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर ही इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस के  मुताबिक नितिन ने पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली चलाकर सुसाइड किया। बता दें नितिन पेशे से बागबान है और वह शिलाट (क्यारी) कोटखाई का रहने वाला था।
नितिन की मां के मुताबिक , गुरुवार शाम को नितिन  खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था। कुछ देर बाद जब वो  नितिन कमरे में कुछ काम से  गई तो वहां नितिन मौजूद नहीं था। तब मां ने सोचा नितिन कहीं  आसपास  घूमने चला गया होगा और वह वापस अपने कमरे आ गई। लेकिन जब अगले दिन सुबह  मां चाय लेकर पहुंची तो देखा कि नितिन तब भी वहां पर मौजूद नहीं था और न हीं उसकी गाड़ी अपनी जगह पर थी।
इसके बाद किसी पड़ौसी ने ही नितिन के घर के पास बनी पार्किंग में एक गाड़ी को खड़े देखा था और वहां आस पास खून के दब्बे भी नजर आए। इसके बाद जब नितिन  के परिजन कार के पास पहुंचे और अंदर झांककर देखा तो गाड़ी में नितिन मुंह के बल गिरा हुआ  था। तब परिजनों ने पुलिस को  फोन करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नितिन की बॉडी को  गाड़ी से बाहर निकाला और सुसाइड में काम में ली गई पिस्टल को बरामद करके उसे फारेंसिक जांच को  भिजवा दिया। अब पुलिस आगे की कारवाई में लग गई ।
 

Latest News