भारतीय सेना  ने लिया बदला! पाक घुसकर किये कल रात हमले, मारे गए 38 आतंकी
aaaaaaaaa

मोदी ने कहा था।  उरी हमले का लेंगे बदला , और अब निभाया देश से किया वादा 

उरी हमले के बाद भारत ने पाक को दिया है.मुंह तोड़ जवाब।   डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन लेफ्टिनेंट जनरल रणवीर  सिंह ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान के POK के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक की है.

रणवीर  सिंह ने कहा कि भारत ने बहुत ही विश्ववश्नीय खबर  के बाद पाकिस्तान के भीतर जाकर आतंकवादी के ठिकाने पर हमला किया.

डीजीएमओ ने कहा, “भारत को पुख्ता जानकारी मिली कि कुछ आतंकवादी लाइन ऑफ कंट्रोल पर लॉन्चिंग पैठ परएकत्रित हुए हैं. और इस मकसद से कि वो भारत में मध्य शहरों या आर्मी पर हमला करने  के लिए हैं तो भारत सेना ने सीमा के उस पार सर्जिकल स्ट्राइक की है.” मारे गए 38 आतंकी।

रणवीर  सिंह ने कहा कि भारत किसी भी कीमत पर LoC पर किसी भी नुकसान को कबूल नहीं कर सकता.

डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि  उम्मीद करते  है कि पाकिस्तान इस मामले में भारत का समर्थन करेगा.

उरी आतंकी हमले के बाद भारत के कड़े रुख के बाद भी  पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने उरी हमले के बाद दूसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया  जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा और मेंढर में फायरिंग की है जिसमे भारत की और से जवाबी फायरिंग में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। . अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि भारत 2003 में हुआ पाकिस्तान के साथ सीजफायर समझौता तोड़ सकता है. दूसरी ओर नरेंद्र मोदी ने सीसीएस (कैबिननेट कमेटी ऑन सिक्यूरिटी) की आपात बैठक बुलाई है.

सेना के कमांडो 2 किलोमीटर अंदर घुसकर हैलीकॉप्टर से  उतरकर  आतंकियों को मार गिराया

पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हमले की निंदा की है। 

Latest News