मोदी का मास्टर प्लान! अब होगी नोटबंदी से भी बड़ी ऐसी  कार्यवाही : जरूर पढ़ें
modi plane

प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक फैसले के बाद जहाँ काले धन वालों में अफरा तफरी मची है।  वहीँ कुछ ऐसे भी लोग है जो इस बात से घबराये हुए है की अगला कदम कोनसा होगा।  लेकिन उन लोगों को घबराने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है जो ईमानदार है।  और उनका खुद का पैसा है।  मोदी का अगला निशाना घोटालेबाज पर है जिन्होंने छोटे से बड़े सभी प्रकार के घोटाले किये हों या भ्रस्टाचार की रकम पड़ी हो।

ऐसे शातिर लोग जिन्होंने अपना काला धन सफ़ेद करने के लिए जमीन या प्लॉट या कोई फार्म हाउस खरीद लिया हो उन्हें भी खुश होने की जरुरत नहीं है।
जमीन की रजिस्ट्री के अनुसार कार्यवाही होगी।  आजादी के बाद कितनी जमीन , प्रॉपर्टी  इतनी सी आय में कहाँ से आयी।  और अगर परिवार में पांच सदस्य है तो सभी के नाम होने वाली सम्पति का ब्यौरा भी निकाला जा सकता है ,

किसी भी प्रकार से किया गया सफ़ेद पैसा काला ही रहेगा और उन पर कार्यवाही होगी।  देश उसी सोने की चिड़िया के नाम से फिर जाना जायेगा।
सोना , चांदी , रियल एस्टेट की कार्यवाही बहुत बड़ी कार्यवाही है जहाँ बड़े लोगों के काले धन को खर्च किया हुआ है।

यह भी पढ़ें : 2000 के नोट को पानी से धोते ही उड़ जाएंगे आपके होश, देखें ये VIDEO… 

यह सरकार गरीबों की सरकार और ईमानदारों की सरकार के तौर काम करेगी।  जितनी जल्दी कार्यवाही पाकिस्तान पर की थी उतनी ही जल्द कार्यवाही का फैसला देश के काले धन पर भी लिया गया।  यह भी आतंकवाद की जगह काले धन पर सर्जीकल स्ट्राइक है।

आजादी से बाद की आय और उसकी तुलना में संपत्ति के आंकलन केअनुसार तय होगा जुर्माना। पूरा काला धन होगा सरकारी खजाने में और देश की अर्थ व्यवस्था राकेट की तरह बढ़ेगी। 

Latest News