जोधपुर में 29 जून को होगा सपना चौधरी का डांस कार्यक्रम 

sapna chaudhary dance video
sapna chaudhary dance video हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब देश की जानी मानी हस्तियों में शुमार हो चुकी है। बिग बॉस प्रतियोगी के जरिये देश में अच्छी खासी लोप्रियता बनी है। देखा जाये तो बिग बॉस सीजन के जरिए एक फिल्म में डांस करने का मौका भी मिला। सपना के स्टेज शो में अब पहले की तरह की कोई भी ख़ास चीज देकने को नहीं मिलती।  पहले लोग सपना के पास तक पहुँच जाते थे और अब सपना की सुरक्षा में बाउंसर लगे रहते है।   जनता सपना का डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में एकत्रित होती है।   सपना के शो को ऑर्गेनाइज करवाना भी किसी के बस की बात नहीं।  सबसे पहले तो पुलिस मंजूरी नहीं देती।  sapna choudhary dance song
जोधपुर शहर में डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिलने  की कोर्ट में सुनवाई हुई। 20 जून आज हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम प्रस्तावित था। जिसके लिए डॉ पीएस भाटी की अदालत ने मंडे को पुलिस आयुक्त से 24 घंटे में जवाब तलब किया था। जवाब देने के लिए मंगलवार को जोधपुर पुलिस के एसीपी कमल सिंह ने उप राजकीय अधिवक्ता विक्रम सिंह राजपुरोहित ने बताया की जोधपुर में माननीया मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कार्यक्रम है जिससे पुलिस बल की तैनाती और प्रशासनिक व्यवस्था नहीं हो सकती। वहीं सपना चौधरी के कार्यक्रमों की देखि जाए तो पुलिस बल की आवश्यकता बहुत ज्यादा होती है।  सपना चौधरी के सभी कार्यक्रमों में लॉ एंड आर्डर की समस्या रहती है। भारी भीड़ हमेशा से ही सपना चौधरी के कार्यक्रम में होती है। कार्यक्रम आयोजक सम्पत पूनिया के अनुसार सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम आयोजन को लेकर पहले प्रशासन से उन्होंने 29 जून की भी तारीख ली है। उसके लिए परमिशन दिलाने के लिए जोधपुर पुलिस से अनुमति मांगी है । 29 जून के कार्यक्रम को लेकर जस्टिस भाटी ने पुलिस से 25 जून तक जवाब देने के निर्देश दिए। पुलिस आयुक्तालय द्वारा पुलिस तैनाती के साथ और प्रशासनिक मंजूरी के लिए मसौदा तैयार करने के बाद रिपोर्ट पेश करनी है। 
पुलिस को मिला नोटिस
डांसर सपना हरियाणवी के डांस शो के लिए अनुमति नहीं देने के मामले में राजस्थान उच्च न्यायलय में पेश याचिका पर आज सुनवाई हुई। डॉ. जस्टिस भाटी की  पीठ के समक्ष कार्यक्रम आयोजक सम्पत पूनिया की ओर से याचिका पेश की गई। इसमें बताया गया कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का 10जून को  शो जोधपुर में करवाया जाना था। तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई, लेकिन आखिरी समय में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शो को अनुमति नहीं दी । इस पर सपना चौधरी का डांस शो निरस्त करना पडा। अधिवक्ता विक्रमसिंह राजपुरोहित के माध्यम से नोटिस जारी कर सोमवार को जवाब पेश करने के निर्देश दिए। हाईकोर्ट ने पूछा, ऐसी क्या वजह रही थी कि पुलिस ने सपना के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी।
29 जून को होगा सपना चौधरी का डांस शो Haryana famous singer Sapna Chaudhary
सपना चौधरी के डांस शो को लेकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है की शो अभी निरस्त हो गया है लेकिन 29 जून के लिए प्रशासन से मंजूरी मांगी गई है।   प्रशासन द्वारा मंजूरी मिलने के बाद सपना चौधरी का डांस जोधपुर की जनता को देखने को मिलेगा। 

Latest News