सेना को दिया आदेश!  एके-47 लेकर चलने वाले को देखते ही मारों गोली   –  रक्षा मंत्री 

army indian

पाक के साथ सीमा पर जारी तनातनी के चलते  रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने साफ़ कहा है कि दुश्मन देश के साथ ही कोई भी  एक-47 लेकर चलने वाला दिखे तो उसको  गोली मारने का आदेश सेना के जवानों को पूर्ण रूप से  दिया जा चुका है। उन्होंने सेना से कहा कि दुश्मनों के हमले की कभी  प्रतीक्षा न करें नहीं तो वह आपको ही मार देंगे, क्योंकि ऐसा करने वालों पर विश्वास  कभी नहीं कर सकते।

केंद्र सरकार ने लिए साहसिक निर्णय दक्षिण गोवा के फतोरदा में रक्षा मंत्री ने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए  कहा कि सर्जिकल स्ट्राईक को सेना ने सरकार द्वारा साहसिक निर्णय लेने के बाद ही अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि 1986 में जब बोफोर्स घोटाले के बाद कांग्रेस सरकार पिछले 30 सालों से  सेना के लिए हथियार खरीदने तक की हिम्मत तक नहीं जुटा पाई। पीएम नरेंद्र मोदी की  सरकार  आते ही कई बोल्ड निर्णय लिए गए हैं। उसके बाद न केवल राफेल, हॉवित्जर और सेल्फ प्रोपेल्ड आर्टिलरी , बल्कि मेड इन इंडिया अभियान के तहत तमाम एचएएल, रूस से हथियारों की खरीदारी का भी आदेश  दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Whatsapp पर भेजे गए मैसेज को भी Unsend, कर सकते हैं ये है तरीका

अपने स्वदेशी तेजस लड़ाकू  की राफेल से की तुलना
रक्षा मंत्री ने  कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से हमारा पूरा जोर अपनी सीमा को सुरक्षित बनाने पर है। रक्षा मंत्री ने देश में बने अपने लड़ाकू विमान तेजस की तुलना राफेल विमान से की। उनका कहना था कि यह अपना विमान पूरी तरह से स्वदेश में निर्मित है और दुनिया के किसी भी तरह के लड़ाकू विमान से मुकाबला करने में सक्षम है। यह राफेल के  जितना ही सक्षम है। अंतर सिर्फ इतना ही है कि यह हल्का लड़ाकू विमान है।

नोटबंदी में लूटने वालों के खिलाफ स्ट्राईक
नोटबंदी के मुद्दे पर भी पर्रिकर ने कहा कि यह पीएम नरेंद्र मोदी का यह ऐतिहासिक और निर्भीक  निर्णय है। यह सर्जिकल स्ट्राईक उन काले धन वाले लोगों के खिलाफ है जो लोगों को कई वर्षों से लूटते आये हैं। उन्होंने आम लोगों को किसी भी प्रकार से हो रही दिक्कतों की चर्चा करते हुए कहा कि पांच-सात दिनों में यह सब परेशानी खत्म हो जाएगी। उसके बाद लोग पहले की तरह ही बैंक और एटीएम से अपना  पैसा निकाल पाएंगे।

यह भी पढ़ें : इस हरियाणवी लड़की का डांस देख भूल जाएंगे सपना का डांस, देखें वीडियो

भाजपा की सरकार  सत्ता में लाने की अपील
रक्षा मंत्री ने गोवा के सभी लोगों से भारी बहुमत के साथ  भाजपा को दुबारा सत्ता में  लाने की अपील की। ताकि केन्द्र की सरकार गोवा के विकास में भरपूर योगदान दे । उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर गोवा में  अस्थायी सरकार बनेगी और हम सबका इसमे नुकसान होगा। पर्रिकर लोगों को 1990 के दशक की  अस्थिर सरकार के दौरान घटित राजनीतिक घटनाओं को याद दिलाते हुए ए कहा कि इन अवसरों का लाभ दलाल टाईप के नेता ही उठाते हैं, जबकि प्रदेश का तो भारी नुकसान होता है।

Latest News