Yamaha RX100 Relaunching Date: यामाहा आरएक्स हंड्रेड अब एक बार फिर से. पूरी मार्केट में आग लगाते हुए नए अवतार में आने वाली है. अबकी बार इसमें आपको कई सारे एडवांस और डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. साथ ही साथ इसके इंजन में भी अपडेट किया गया है.

Yamaha RX100 को आज भी लोग इस कदर चाहते है. की आज भी ये बाइक सड़कों पर दौड़ती नजर आ जाए तो. इस बाइक को लोग पलट पलट के देखते है. इस बाइक की डिमांड आज भी मार्केट में कायम है.

इसी को देखते हुए. अब Yamaha RX100 बिलकुल नए लुक और डिजाइन में पेश होने की तैयारी में है. आइए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

New Yamaha RX100 Features

बहुत जल्द Yamaha RX100 नए लुक के साथ. इंडियन मार्केट में दस्तक देने वाली है. और बाकी अन्य सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों के होश उड़ाने वाली है. अबकी बार इस नई यामाहा को पूरी तरह से मोडिफाई किया जायेगा. साथ ही साथ इसमें आपको आज की टेक्नोलॉजी और मॉडर्न ज़माने को देखते हुए. सभी डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए जायेंगे.

New Yamaha RX100 Engine

इंजन की बात करें तो. New Yamaha RX100 में आपको. अपडेट इंजन दिया जायेगा. पहले के मुकाबले इसमें अब आपको. 4 स्ट्रोक में बदलने की संभावना है. साथ ही साथ इसके ब्रेकिंग सिस्टम ने भी बदलाव किए जाने की संभावना है.

यानी की अब आपको यामाहा की ये नई. Yamaha RX100 बिल्कुल नए अवतार में मिलने वाली है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर ये खुलासा नहीं हुआ है. की कंपनी द्वारा इस बाइक को कब तक लॉन्च किया जायेगा. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो. इस नई Yamaha RX100 को बहुत जल्दी भारतीय सड़कों पर फर्राटे भरने के लिए उतारा जाएगा. माना तो ये तक जा रहा है की. ये बाइक साल 2023 के लास्ट महीने तक लॉन्च कर दी जाएगी.