आप भी टू व्हीलर खरीदने का सोच रहे हैं, और यदि आपका बजट केवल ₹20,000 तक का है. तो हम आपके लिए ₹19,000 की सेकंड हैंड बाइक लेकर आए है. जो जनवरी 2022 में शोरूम से निकाली गई थी. इसकी कंडीशन बेहद अच्छी है.यह Hero HF Deluxe 2022model है. साथ ही इसे फर्स्ट ओनर द्वारा ही बेचा जा रहा है. सिंगल हैंड इस्तेमाल किए जाने की वजह से इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. इस टू व्हीलर का दमदार माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर है.

देखें Video: बीच सड़क Nirahua ने की एक्ट्रेस से जबरदस्ती, रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

इसको ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. जहां पुराने स्कूटर और गाड़ियों को बेचा जाता है.Carandbike की वेबसाइट पर इस को लिस्ट किया गया है. साथ ही यह वेबसाइट आपको टेस्ट ड्राइव करने का मौका भी देगी. साथ ही यह ब्लैक और ब्लू दोनों रंगों में उपलब्ध है. इस बाइक को केवल 5900km तक ही चलाया गया है. इसमें सेल्फ स्टार्ट और एलॉय व्हील भी उपलब्ध है. जिससे इसकी लुक में चार चांद लग जाते है.यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर की गई है. साथ ही इसकी कंडीशन भी बेहद अच्छी है. इसमें कोई तरह की टूट-फूट नहीं मिलेगी. इसे खरीदने के लिए आपको carandbike.com पर विजिट करना होगा.

सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय ध्यान में रखें कुछ बातें

सेकंड बाइक खरीदने के लिए सबसे पहले आपको वेबसाइट की पूरी जानकारी होनी चाहिए. ताकि कोई आपके साथ धोखाधड़ी ना कर सके. कई सेलर अपनी बाइक को बेचते है, और फिर धोखा कर देते है. बाइक के कागजात को ध्यान पूर्वक चेक करें. साथ ही पहले गाड़ी का टेस्ट ड्राइव जरूर ले. चेक या नेट बैंकिंग द्वारा ही पैसे दें. एडवांस पेमेंट केस में बिल्कुल ना करें. ताकि आपके साथ कोई फ्रॉड ना कर सके.