Breaking News: वो कहते है ना जब कोई अपराधी अपराध करता है. तो वो ये भूल जाता है कि वो कौनसा संघीन अपराध कर रहा है. एक ऐसा ही अपराध हम आपको इस खबर में बताने वाले है. जिसमें एक गिरोह का पुलिस का पर्दाफाश कर डाला है.

शराब तस्करी के लिए लोग नए नए अपराध को जन्म देने की कोशिश करते है. यहां तक की इस अपराध को करने और पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए, ये बदमाश कुछ भी कर सकते है. एक ऐसा ही मामला देहरादून के रानीपोखरी में देखने को मिला.

एम्बुलेंस की आड़ में बड़ी साजिश

आपको बता दें, रानीपोखरी थाना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांडा फोड़ डाला है. जो की एंबुलेंस की आड़ में शराब तस्करी का जुर्म कर रहें थे. ये गिरोह एंबुलेंस में महिला को लिटाकर शराब तस्करी का काम करते थे.

इस जुर्म का खुलासा तब हुआ जब एंबुलेंस को एक चेकिंग के दौरान पकड़ा गया. चेकिंग के दौरान एंबुलेंस में लगभग 20 पेटी शराब की बरामद हुई. साथ ही इस अपराध में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

30 मार्च को पकड़ी एंबुलेंस

आपको बता दें, बीते 30 मार्च का ये पूरा मामला है. जिसमें इस गिरोह का पर्दाफाश हुआ. रानीपोखरी थाना के अध्यक्ष उस दिन गाड़ियों की चेकिंग पर थे. उसी दौरान एक एंबुलेंस रुकी. इसी एंबुलेंस में शराब तस्करी जैसे अपराध को अंजाम दिया जा रहा था, लेकिन अब इस गिरोह का पर्दाफाश हो गया है.

अपराध में शामिल लोग

आपको बता दें, अपराध में शामिल चारों लोगों की पहचान रवीना भटनागर निवासी कुमारवाड़ा आदर्श ग्राम ऋषिकेश, अभिषेक निवासी वाल्मीकि बस्ती रेलवे रोड ऋषिकेश, प्रिंस निवासी बापूग्राम ऋषिकेश और सनी निवासी वीरभद्र ऋषिकेश के रूप में पुलिस ने की है. पता लगा है कि ये गिरोह पहले भी शराब तस्करी और स्मेग जैसे अपराध को अंजाम दे चुके है.