नई दिल्ली। हिंदी और भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय और अपने खास स्टाइल से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। रवि किशन (Ravi Kishan) ने भोजपुरी फिल्मोंमें जितना कमाल मचाया है उतनी ही बॉलीवुड की फिल्मों में तहलका मचाया था। रवि किशन ने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म पीताम्बर से की थी फिल्मों के साथ साथ वो छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो बिग साल 2006 के प्रतिभागी के रूप में नजर आए थे और फाइनल तक पहुंचे। रवि किशन इन दिनों फिल्मों से दूर रहकर राजनीति में खूब एक्टिव हैं। इन दिनों रवि किशन अपनी बेटी बेटी रीवा किशन (Ravi Kishan Daughter Riva) की खूबसूरती के चलते काफी चर्चा में है।

रविकिशन की बेटी अपने पिता के समान बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश है। उनकी खूबसूरती के आगे अच्छी खासी एक्ट्रेसेस भी पानी भरती हैं। रवि किशन अपनी बड़ी बेटी रीवा से खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर बेटी रीवा की तस्वीरे काफी वायरल होती है।

रीवा किशन फिल्मों में हाथ मार चुकी है। उन्होनें फिल्म सब कुशल मंगल से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसमें उनके शानदार काम को खूब सराहा भी गया था। हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिसपॉन्स नहीं मिला था।

रीवा किशन अपनी बेटी को एक्ट्रेस ही बनाना चाहते थे। उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वाइन कर एक साल की अभिनय की ट्रेनिंग ली है। रीवा किशन ने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रैजुएशन किया है। उन्होंने अमेरिका के द एक्टिंग क्राप्स इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है। उन्होंने रोहित चावला से डांस की क्लासेस भी ली है।

रवि अपनी बेटी को एक्टिंग के खास टिप्स भी देते रहते है। जिसे रीवा फॉलो करती है। रीवा के अलावा रवि किशन के तीन और बच्चे है जिसमें रीवा सबसे बड़ी बेटी है। इसके अलावा उनके बेटियां तनिष्क, इशिता और बेटा सक्षम। रीवा अपनी मां की तरह दिखती है।