Range Rover SV

लैंड रोवर ने अक्टूबर 2021 में अपनी पांचवीं पीढ़ी की रेंज रोवर कार को पेश किया था और कुछ ही हफ्ते बाद इस एसयूवी को इंडिया में डिमांड आनी शुरू हो गई। अब इस एसयूवी निर्माता ने देश में रेंज रोवर एसवी वेरिएंट की बुकिंग शुरू कर दी है। रेंज रोवर एसवी को लैंड रोवर के एसवीओ डिवीजन द्वारा डिजाइन किया गया है। यह रेंज रोवर स्पोर्ट सहित लैंड रोवर एसयूवी को बनाता है।

नई रेंज रोवर एसवी में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं और यह सिरेमिक, वुड विनियर, सुपर-सॉफ्ट लेदर, और टिकाऊ कपड़े आदि सहित इंटीरियर के लिए अधिक प्रीमियम सामग्री का उपयोग हुआ है। रेंज रोवर एसवी मॉडल है रेगुलर रेंज रोवर से रंगों या ग्लॉस और फिनिश में 14 एसवी-रंग के विकल्पों के साथ उपलब्ध है। ग्राहक SV Serenity और SV Intrepid इंटीरियर थीम में से भी किसी एक को चुन सकते हैं।

रेंज रोवर एसवी का डिज़ाइन नियमित रेंज रोवर के समान है, लेकिन इसमें एक विशेष फ्रंट बम्पर, एक पांच-बार रेडिएटर ग्रिल, पांच पूर्ण-चौड़ाई वाले धातु-प्लेटेड ब्लेड, 23-इंच के जाली वाले डायमंड टर्न्ड डार्क ग्रे ग्लॉस मिश्र धातु के पहिये और एक सिरेमिक है। एसवी राउंडेल। रेंज रोवर एसवी स्टैंडर्ड और लॉन्ग-व्हीलबेस वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनमें से बाद वाले को फोर-सीटर विकल्प भी मिलता है जिसमें इलेक्ट्रिकली डिप्लॉयबल क्लब टेबल और इंटीग्रेटेड रेफ्रिजरेटर है। इंटीरियर के लिए कई सामग्री विकल्पों के बीच एक विकल्प के अलावा, रेंज रोवर एसवी में गियर शिफ्टर पर टैक्टाइल सिरेमिक, टेरेन रिस्पॉन्स नॉब और वॉल्यूम नियंत्रण भी हैं।

एसवी मॉडल में 13.1-इंच की कर्व्ड पिवी प्रो टचस्क्रीन, 13.7-इंच इंटरएक्टिव ड्राइवर डिस्प्ले, एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन सिस्टम, मेरिडियन सिग्नेचर साउंड सिस्टम, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे प्रावधानों के अलावा 13.1-इंच की रियर एंटरटेनमेंट स्क्रीन भी है। , और अधिक।

तीन इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध मानक मॉडल के विपरीत, रेंज रोवर एसवी दो इंजनों के बीच एक विकल्प के साथ उपलब्ध है; पहला 4.4-लीटर सुपरचार्ज्ड यूनिट है जो 750 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 523 बीएचपी बनाता है जबकि दूसरा 3.0-लीटर डीजल इंजन है जो 700 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 346 बीएचपी बनाता है।

Latest News