Big Breaking News: अभी-अभी एक बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. जिसने सभी को हैरान और परेशान करके रख दिया है. जी हां दोस्तों इंदौर के एक होटल में भीषण आग लग गई. पूरा होटल जलकर राख हो गया है. जिसमें रेस्क्यू ऑपरेशन टीम ने फंसे हुए लोगों को होटल से बाहर निकाला है.

आपको बता दें, इंदौर के राऊ में एक होटल में भीषण आग लग गई. जिसमें पूरी होटल की मंजिल तक जल कर राख होने की कगार तक आ गई. आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया, की होटल की हर एक मंजिल को जला दिया. आग लगने के बाद जहां एक तरफ पूरे होटल में अफरा-तफरी मच गई. वहीं दूसरी तरफ लोगों को रेस्क्यू टीम के द्वारा निकाला गया.

इंदौर के होटल में भीषण आग

आपको बता दें, इंदौर के एक होटल में बहुमंजिला इमारत में पपाया ट्री के थ्रू, पूरी तरह से आग लग गई. जिसके बाद आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि, आग पूरे होटल को अपनी लपटों में जप्त करने लगी. मौके पर ही फायर ब्रिगेड एकदम पहुंच गई. आग को काबू पाने के लिए कई फायर ब्रिगेड बुलाई गई. साथ ही साथ पानी के टैंकर भी आग को बुझाने के लिए बुलाए गए.

होटल में पुरुषों के साथ साथ महिलाएं और बच्चे भी फस गए थे. जिनको निकालने में शुरू में दिक्कत हुई, लेकिन बाद में सभी महिलाओं और बच्चों को सुरक्षित तौर पर निकाल लिया गया. खुशी की बात यह है कि, इस भीषण आग में भी सभी लोग सुरक्षित हैं. किसी को भी किसी भी प्रकार की हानि नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि, जो लोग होटल में आग में फंस गए थे, उन्हें सीढियां लगा कर बाहर निकाला गया. साथ ही साथ कुछ लोगों को क्रेन द्वारा भी बाहर निकाला गया.