hafij
हाफिज ने ऊगली आग! कहा कयामत तक साबित नहीं कर पाओगे 

मुंबई हमलो का मुख्य मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने फिर एकबार भारत को चुनौती दे डाली।
जमात -उद- दावा  आतंकी संगठन के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा की मुंबई हमलो को हुए सात साल हो गए,  अभी तक साबित नहीं कर सके और क़यामत तक नहीं कर सकते। हाफिज सईद ने एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया जिसमे वो भारत को चुनौती देते नजर आ रहा है
हाफिज ने कहा  पाकिस्तान सरकार ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन सुषमा के लिए कहा की ओ सुन मुंबई हमलो को सात साल हो गए तुम साबित नहीं कर सके और इंशाअल्लाह कयामत तक नहीं कर पाओगे।
हाफिज सईद ने एक और ट्वीट कर कहा की मुंबई अमले का सबूत देने में भारत नाकाम रहा, और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने 1971 को सबसे बड़ा आतंकवाद बताया। 1971 को लेकर हाफिज का कहने का मतलब बांग्लादेश को लेकर भारत – पाकिस्तान युद्ध से है।
हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पाकिस्तान दौरे में पाकिस्तान समग्र बातचीत के लिए तैयार हो गया। और मुंबई हमलो के लिए सुनवाई प्रक्रिया में भी तेजी करने का भी वादा किया।
दरअसल मन जा रहा है की हाफिज के बयान और वीडियो जारी करने के पीछे उसकी बोखलाहट नजर आ रही है। जो भारत -पाक के बीच बातचीत को लेकर है रूस के अंदर दोनों देशो के प्रधानमंत्री के मिलने के बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और इसी को लेकर पाक कटटरपंथी परेसान है।

Latest News