sapna choudhary
sapna choudhary

Haryanvi Dancer Sapna: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने फैंस को राखी के पावन मौके पर एक धमाकेदार उपहार दिया हैं। खेसारी लाल ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक पोस्टर साझा किया हैं। इस पोस्टर में खेसारी के साथ हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नज़र आ रहीं हैं। दोनों के इस पोस्टर से फैंस की निगाहें नहीं हट रही, और लाइक कॉमेंट्स थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। खेसारी लाल ने राखी के अवसर पर सपना चौधरी के साथ अपने एक न्यू गाने ” मटक मटक” (Matak Matak) का पोस्टर फैंस के बीच शेयर किया हैं। जिससे देख सबके दिलों में खलबली मच गई हैं।

सपना चौधरी और खेसारी लाल के इस धमाके के लिए उनके फैंस अभी से ही काफी एक्साइटेड हो गाय हैं। वही दर्शकों को अब भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी लाल यादव के भोजपुरिया तड़के के साथ अब हरयाणवी क्वीन सपना चौधरी के ठुमके और जलवों का मजा अब एक साथ देखने को मिलेगा। दोनों के इस खबर ने फैंस की धड़कने बढ़ा करके रख दी हैं।

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के इस न्यू गाने के पोस्टर ने फैंस के बीच तहलका मचा कर रख दिया हैं। इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव हरे रंग के कुर्ता पजामा के साथ सर पर पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं।

वही सपना चौधरी भी खेसारी लाल के लुक से मैच करते हुए लहंगा चोली पहने देसी लुक में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और जड़ाऊ चुनरी को अपने सर पर ओढ़ करके पूरा किया हैं। दोनों सेलिब्रिटी का लुक इस गाने के पोस्टर में बेहद खूबसूरत लग रहा हैं। दोनों के इस पोस्टर को फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं।

दोनों के इस पोस्टर को देख के फैंस गाने के वीडियो के लिए अभी से बेताब हो रहे हैं। पोस्टर देख के ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं, की खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का आने वाला गाना बेहद धमाल मचाने वाला हैं। खेसारी लाल यादव ने इस पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। वही इस पोस्टर को शेयर करते हुए खेसारी ने कैप्शन में लिखा है कि, “तो तैयार हो जाइए हमारे साथ मटक ने के लिए” फैंस को अभी से इस गाने के वीडियो का बेसब्री से इंतजार हैं।

Latest News