नई दिल्ली: आपको बता दें देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधाएं समय समय पर दे रहे थे और अब एसबीआई ने एक बड़ा फैसला करते हुए सभी ग्राहकों के लिए एक तहलका मचा देने वाली स्कीम निकाली है दरअसल एसबीआई देशभर के राज्यों में एसबीआई एटीएम को लगवाने के लिए फ्रेंचाइजी बांट रहा है जिससे आप अच्छी खासी एक मोटी रकम कमा सकते हैं.

अगर आपको भी एसबीआई की फ्रेंचाइजी लेनी है और इस ऑफर का लाभ उठाना है तो आपको एसबीआई की कुछ शर्तों का पालन करना होगा. क्या है एसबीआई की वो शर्तें जिसका पालन कर के आप घर बैठे मालामाल बन सकते है, और हर महीने अच्छे पैसे कमा सकते है.

कैसे कमाए हर महीने पैसे

एसबीआई अपनी फ्रेंचाइजी desk के कई राज्यों में सभी को बांट रहा है तो एसबीआई की फ्रेंचाइजी को लेकर आप हर महीने एक अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं.

कुछ शर्तें हैं जो एसबीआई द्वारा बताई गई है अगर आप उन शर्तों का पालन पूरी तरह से करते हैं तो आपको आसानी से एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी मिल जाएगी जिसके जरिए आप हर महीने ₹50,000 रूपये से लेकर ₹60,000 रूपये तक हर महा कमा सकते हैं.

SBI ATM की franchise लेने के लिए सबसे पहली शर्त बैंक की ये है को आपके पास 50-80 वर्ग फिट जमीन आबादी वाली जगह में खाली होना चाहिए. अगर आप पर 50 से 80 वर्ग फिट जगह आबादी वाले इलाके के खाली पड़ी है तो आप इस एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी को ले सकते है.

एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी की अगली शर्त ये है को जहां भी एसबीआई एटीएम लगेगा उस जगह पर 1KW लाइट कनेक्शन के साथ 24 घंटे बिजली होनी चाहिए.

अगली शर्त ये है की एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आप जहां एसबीआई एटीएम लगाएंगे वहा काम से काम 100 मीटर की दूरी तक कोई भी दूसरा एटीएम नहीं होना चाहिए.

अगर आप इन सभी नियमों और शर्तों का पालन कर सकते है तो आपको एसबीआई की फ्रेंचाइजी आसानी से मिल जाएगी और इससे आप हर महीने 50,000 से लेकर 60,000 रूपये तक कमा सकते है.