पधारों म्हारे देश जैसी मेहमानवाजी के लिए प्रसिद्द राजस्थान में ऐसे हालात भी हो सकते हैं शायद ही किसी ने सोचा होगा। जयपुर में दरिंदगी की यह कोई पहली घटना नहीं है लेकिन ऐसी  घटनाओं पर लगाम लगाने में प्रशासन और पुलिस भी नाकाम रही है।  होटलों में दलाल सक्रीय रहते हैं कुछ मिलीभगत भी होती है। 

शहर में शुक्रवार शाम एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक नेपाली युवती ने तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट से ही निर्वरस्त्र अवस्था में ही छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की है । निचे इलेक्ट्रिक तार होने के चलते वो उन पर झूल गई और झुलस गई।  अभी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। नेपाल की रहने वाली इस  युवती को फिलहाल जयपुर के ही जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ की कोशिश कर रही है।

जिस फ्लेट से कूदी उस फ्लेट में होता था देह व्यापार Jaipur Latest News
पच्चीस वर्षीय यह नेपाली युवती जयपुर के मुहाना इलाके में जिस फ्लैट से कूदी उसमें पहले से ही देह व्यापार होता था। बताया जा रहा है कि जयपुर के हसनुपरा में रहने वाले जबरू उर्फ जावेद नाम के एक देह दलाल ने मुहाना में इस फ्लैट को देह व्यापार के लिए किराए पर ले रखा है। तीसरी मंजिल पर बने इस फ्लैट के निचले माले में हनुमानगढ़ और गंगानगर के कुछ युवक रहते हैं। स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अक्सर यहां फ्लैट में बाहर से युवतियां आती है। इसके बारे में पुलिस को भी सूचना दी हुई है। पुलिस यहाँ पहले भी कार्रवाई कर चुकी है। शुक्रवार को भी कुछ युवतियों फ्लेट में जाते हुए देखा गया था।

लड़के उसे नोचने की कर रहे थे कोशिश, तभी वह कूद गई
बताया जा रहा है की कोई युवती की महिला मित्र ही वहां उस फ्लेट पर लेकर आई थी। जहाँ उसे दलाल द्वारा नशे में कुछ पिलाकर युवकों के हवाले  कर दिया गया। कुछ का कहना है की नेपाली युवती के साथ ही फ्लैट में मौजूद एक अन्य युवती ने बताया कि फ्लैट में ही रहने वाले कुछ युवक उपर आ गए थे। उसके बाद उन्होनें जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर युवती के कपड़े फाड़ दिए । युवकों के इरादे देख युवती ने फ्लैट से छलांग लगा दी। शुक्रवार शाम हुई इस झकझोर देने वाली घटना के बाद से ही फ्लैट में रहने वाले बहुत से युवक गायब हैं। पुलिस अभी युवती के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। युवती की हालत बहुत  गंभीर बतार्इ् जा रही है। देखते हैं जयपुर पुलिस आगे ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए क्या कदम उठाएगी। Jaipur city news 

26.912433675.7872709
Jaipur, Rajasthan, India

Latest News