Narendra Modi
PM kisan yojna ki kist

Rajasthan Vidhansabha Election 2018 : नागौर में प्रधानमंत्री ने चुनावी सभा की शुरुआत वीर तेजाजी, महाराज जाम्भोजी, वीर राव अमर सिंह राठौड़, भक्त शिरोमणि मीरा बाई, कर्मा बाई सहित सभी प्रमुख हस्तियों को याद किया। नरेंद्र मोदी ने महात्मा ज्योतिराव फुले की 128 वीं पुन्यतिथि पर उनके द्वारा किए गए अभूतपूर्व कार्यों के लिए याद कर श्रद्धांजलि दी। Narendra Modi in Rajasthan ‘सबका साथ सबका विकास’ मन्त्र का उल्लेख भाषण में कई बार किया। मन्त्र के साथ बाबा साहेब अंबेडकर को यद् किया।

नरेंद्र मोदी चुनावी सभा में जनता को एक सपना (जगत गुरु के स्थान पर भारत माता का विराजमान हो) साकार करने का समय बताया
नागौर की पहचान नर-नार से बताई। नागौर को और परिश्रम और शौर्य की धरती बताया।

Rajasthan Election 2018 कांग्रेस राज पर निशाना साधते हुए मोदी ने ‘सोने की चम्मच’ साथ लेकर पैदा होने वाले का जिक्र भी किया। नरेंद्र मोदी ने कहा की जुटे पहनकर खेत में जाने वाला क्या जानें नंगे पैर वाले की पीड़ा। कांग्रेस के नेता पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कुछ लोग स्क्रिप्ट पर बोल लेते हैं लेकिन उन्हें ये पता नहीं होता की चने का पेड़ होता है या पौधा
जो मूंग और मसूर में फर्क नहीं जानते वो देश को किसानी सिखाने की बात कर रहे। हम वोट पोते-पोतियों की भलाई के नहीं, जन-जन की भलाई और उनके सपनों को साकार करने के लिए। नागौर में 16 हजार को पक्का घर मिला और 2022 तक एक भी परिवार बिना मकान के नहीं रहेगा। देश भर में 6 करोड़ परिवारों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया। जिनमें राजस्थान में 50 लाख कनेक्शन दिए। कांग्रेस में ऐसे जादूगर जिन्होंने बिना जन्म के बेटी को बनाया विधवा। विधवा पेंशन के लिए पिछली कांग्रेस सरकार में देखने को मिले ऐसे काम। हमने पिछली सरकार के कारकाल के वक्त इंटरव्यू में होने वाले भ्रष्टाचार रोकने के लिए सरकारी नौकरी में इंटरव्यू बंद किया।

Latest News