rajnath meeting

प्रधानमंत्री आवास पर NDA सांसदों की बैठक, विपक्ष से न घबराने की दे सीख!

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अहम बैठक ली जिसमे सभी राष्ट्रिय जनतांत्रिक संगठन सरकार के मंत्री और संसद मौजूद थे।  मोदी का कहना है की सभी मंत्री पुरे देश में विपक्ष द्वारा संसद में कामकाज को रोकना और  जनता के हित में बने विधेयक को पास न करवाने के बारे में बताना होगा।
सभी मंत्री और संसद जनता को बताएंगे की स रकार गरीबो के लिए क्या क्या काम कर रही है मंत्रीपरिषद की बैठक में यह कहा गया की सरकार जो कर रही है उसे लेकर आशावादी रहे। झूठे विपक्षियों के हमलो से नहीं घबराएं।
प्रधानमंत्री ने अपने केबिनेट सहयोगीयों से कहा की सरकार के कामकाज को जनता तक सन्देश के रूप में दे। जनवरी के दूसरे सप्ताह से सभी अपने संसदीय क्षेत्र में दौरे शुरू करे और कम से कम 30 मिनट हर एक क्षेत्र में बिताएं।
नरेंद्र मोदी ने सभी मंत्रियो को अपने विभाग के कामकाज की समय समय पर समीक्षा कर अपने कामकाज को बढ़ाना। वहीँ सरकार की छवि अच्छी बनाने के लिए नए विचारो के साथ उनकी क्रियान्विति पर जोर दिया।  वित्तीय वर्ष ख़त्म होने के कगार पर है ऐसे में मोदी ने अपने सभी मंत्रियों को दो संसदीय क्षेत्र में दौरे करने है और लोगों को बताना है की सरकार ने आम आदमी के हित में क्या किया।
प्रधानमंत्री मोदी का कहना है की लोगों तक सरकार की उप्लब्धियों को बताया जाये।
सरकार शीतकालीन सत्र में जीएसटी जैसे बिल पास नहीं करा पायेगी क्योकि कांग्रेस नेशनल हेराल्ड केस के कारण संसद का कामकाज बाधित कर रही है। लोगों को आस्वस्त किया जाये की मोदी सरकार गरीबों के हित का काम करेगी और गरीबों को ध्यान में रखते हुए कार्य करेगी।
मोदी ने अपने मंत्रियों को कार्यकर्त्ता  संपर्क में रहने के साथ उनसे सप्ताह के अंत में मिलने को भी कहा।

Latest News