Note & Coin Sell 2023: अगर आपके पास भी यह नोट और सिक्के घर के किसी कोने में पड़े हैं तो जल्दी से इसे निकालिए और बेच डालिए. इन सिक्कों और नोटों को बेचकर आपको मिलेंगे लाखों रुपए और आप बन जाएंगे रातों-रात लखपति. आप इन सिक्कों और नोटों को ऑनलाइन बेच सकते हैं लेकिन इसकी कुछ शर्ते होंगी जैसे कि यह सिक्का और नोट कैसा होना चाहिए और इस पर क्या संख्या होनी चाहिए. तो चलिए डिटेल में बताते हैं कि कौन सा सिक्का कितने में बिकेगा जिससे आप लखपति बन सकते हैं.

सिक्के और नोट कैसा होना चाहिए

आपको बता दें इन सिक्कों और नोटों में कुछ खासियत होती है जो खासियत कई लोगों को पसंद आती है और वह इन सिक्कों और नोटों की मुंह मांगी कीमत देते हैं. बहुत सारी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिस पर आप इस सिक्के और नोट को बड़े ही आसानी से बेच सकते हैं चलिए अब आपको बता देते हैं कि इस सिक्के और नोट में क्या खासियत होनी चाहिए. अगर आपके पास कोई ऐसा सिक्का या फिर कोई ऐसा नोट है जिसकी संख्या के आखिर में 786 नंबर है तो समझ लीजिए आपकी लॉटरी लग गई, क्योंकि 786 नंबर वाले नोट और सिक्के इंटरनेशनल मार्केट में लाखों में बिकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मुस्लिम समुदाय 786 वाली संख्या को अपने लिए काफी लकी मानता है, इसी कारण इंटरनेशनल मार्केट में इस नंबर की संख्या वाले नोट और सिक्के काफी दामों में बिकते हैं तो अगर आपके पास भी इस संख्या का नोट या सिक्का है तो जल्दी से ढूंढ निकालिए और ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर इसको बेच डालिए.

बेचने का तरीका भी हम आपको बता देते हैं और साथ ही बता देते हैं कि कौनसी कौनसी वेबसाइट पर आप इसको बेच सकते है.

कैसे बेचे ये नोट और सिक्के 

बहुत सारी ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिस पर आप इन सिक्कों और नोटों को बेचकर लाखों रुपए कमा सकते हैं. जैसे की coinbazar.com पर जाकर आप इन सिक्कों और नोटों की अपनी मुंह मांगी कीमत मांग सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको कॉइन बाजार की वेबसाइट पर विजिट करना होगा, इसके बाद आप सेलर के रूप में वहां पर रजिस्टर हो जाइए. और इस संख्या वाले नोट और सिक्के की फोटो अपलोड कर दीजिए. जिस भी व्यक्ति को यह नोट या सिक्का आपसे खरीदना होगा वह आपसे डायरेक्ट संपर्क करेगा और उसके बाद आप अपने सिक्के और नोट की मुंह मांगी कीमत मांग सकते हैं और अच्छे पैसों में उससे डील कर सकते हैं.