सपना चौधरी न्यू सांग बावली परेड लांच करने वाली है। सपना चौधरी ने यह गाना दिलेर मेहंदी के साथ गाया है। टी सीरीज द्वारा सपना चौधरी का ये सांग लांच किया जाएगा। हाल ही में सपना चौधरी खतरा -खतरा के शो पर आई थी, जहां सभी ने जमकर मस्ती की थी। हर्ष लिम्बचिया और भारती सिंह के साथ आदित्य नारायण भी शो पर मौजूद थे। अली गोनी के साथ सपना अच्छी खासी बेइज्जती साझा की। शो के बीच समय ऐसा भी आया जब सपना चौधरी ने आदित्य नारायण को आई लव यू कहा।

सपना चौधरी ने जीता गेम
सपना चौधरी ने खतरा खतरा के शो पर रिद्धिमा पंडित के साथ गेम खेला, जिसमें वो विजेता रही। ये खेल रोजाना होता है। देखा जाए तो इसमें अली गोनी पुरुष वर्ग में हारे थे, वहीँ रिद्धिमा महिला वर्ग में सपना चौधरी से हारी थी। सपना चौधरी न्यू सांग लांच के मौके पर पहुंची थी। सपना चौधरी हरियाणा के साथ ही देश में भी जाना पहचाना नाम है। सपना चौधरी ने बिग बॉस से भी अच्छी खासी सुर्खियां बंटोरी थी। सपना के जलवे ही उसकी पहचान है। हरियाणा में सपना के डांस की दीवानगी देखि जा सकती है।

देखें वीडियो

हरियाणा के बूढ़ों की बढ़ी 10 साल उम्र
सपना चौधरी के गानों और डांस को लेकर अली गोनी ने जब कहा तो हर्ष भी बीच में कूद पड़े। सभी का कहना था कि सपना के डांस को देखने के साथ ही बूढ़ों से रहा नहीं जाता। जवान और बूढ़े सभी नाचने लग जाते हैं। सपना चौधरी ने इस बात पर कहा कि सपना चौधरी के कारण हरियाणा के बूढ़ों की उम्र दस साल बढ़ गई है। सपना चौधरी के साथ स्टेज पर सभी पुरुष नाचने के आतुर थे तो कुछ समय के लिए फ़्लर्ट करते भी देखा गया।

सपना चौधरी न्यू सांग विद दिलेर मेहंदी : Sapna Choudhary Bawli Parade Song
सपना चौधरी का नया गाना जल्द ही टी सीरीज पर लांच होने वाला है। गाने में सपना के साथ हैं दिलेर मेहंदी। दिलेर मेहंदी के साथ सपना चौधरी का यह पहला गाना है। सपना चौधरी ने गाने की शुरूआत रागिनी से की थी। रागिनी के बाद सपना चौधरी ने डांस में झंडे गाड़ दिए। आज राजस्थान हरियाणा पंजाब उत्तर प्रदेश सहित पूरा देश उनके डांस का दीवाना है।

Latest News