KTM 390 Duke: बहुत ही जल्द KTM 390 आ रही है अपने नए लुक फीचर्स और कीमत के साथ मार्केट में धूम मचाने। जब भी हम स्पोर्ट्स बाइक का नाम ले लोग वैसे भी केटीएम के दीवाने हैं। इस बार की केटीएम बाइक की खासियत देखकर आपका मन भी खुशी से लबलबा उठेगा।

मार्केट में लांच होने जा रही नई केटीएम 390 ड्यूक की बाइक में आपको नए डिजाइन, बड़ा इंजन, आधुनिक फीचर्स और नए इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि आकर्षक प्लेटफार्म पर कई विशेष संशोधन भी शामिल होंगे। आईए जानते हैं इस नए मॉडल के बारे में।

कैसी है इसकी खास डिजाइन: KTM 390 Duke

KTM 390 Duke

केटीएम की तरफ से डिजाइन की गई यह नई शानदार बाइक आपको पूरी तरह से डाई-फोर्ज्ड एल्यूमीनियम से निर्मित मिलेगी। यहां तक की इसमें इस्तेमाल किए गए स्विंग आर्मी पूर्ण रूप से अल्युमिनियम से ही निर्मित होंगे। यदि हम बात करें इसके डिजाइन के संदर्भ में तो नया 390 ड्यूक बाइक अधिक शार्प दिखता है जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगता है।

Must Read: 

आपको बता दे हेडलाइट को इतनी सटीक डीआरएल के साथ फिर से डिजाइन किया गया है कि इसकी खूबसूरती और निखर कर सामने आ रही है। एग्जास्ट को भी दोबारा डिजाइन किया गया है जिससे कि इसके कारण अब आपको इस बाइक में अंडरबेली एग्जास्ट देखने को मिलने वाला है।

क्या होगी शानदार बाइक की कीमत

जैसे कि हमने आपको बताया फिलहाल या बाइक मार्केट में लांच हुई नहीं है बल्कि होने वाली है। अब तक कंपनी ने इसके एग्जैक्ट प्राइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है पर अनुमान से इसकी कीमत 2.97 लख रुपए के करीब लग रही है। कंपनी और बाइक के लॉन्चर्स का यह कहना है कि इस शानदार बाइक की स्पेसिफिकेशन और क्वालिटी के कारण मार्केट में लॉन्च होते ही इसकी कीमत आसमान छूने की पूरे आसार हैं।