Oppo A55s Smartphone: Oppo हमेशा अपने धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करता ही रहता है. ऐसे में अभी इस कमपनी के एक स्मार्टफोन की खूब बात हो रही है. जी हाँ आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. दरअसल अभी हाल ही में Oppo ने अपना एक नया फ़ोन लॉन्च कर दिया है. इस फ़ोन का नाम है OPPO A55s 5G इसमें आपको फीचर्स और डिजाइन काफी अट्रैक्टिव मिलेंगे. इसमें आपको कैमरा भी शानदार मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Oppo A55s के फीचर्स

स्टोरेज और कीमत

आपको इस स्मार्टफोन में 6 GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले ओप्पो A55s मिलेगा. अगर आप 6 GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन लेते हैं तो इसकी कीमत 13,123 रुपए है. वही आपको इस स्मार्टफोन में दूसरे वेरिएंट भी मिलेंगे. यह आपको एक नहीं बल्कि तीन रंगों में मिल जाएगा.

डिस्प्ले

बात अगर डिस्प्ले की करें तो आपको इसमें 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है. जिसमें 1 टियर ड्रॉप नोच है. वही स्क्रीन में 720×160 पिक्सेल का एचडी प्लस रेजोल्यूशन 60 hz सैंपललिंग रेट और 480 निट्स ब्राइटनेस प्रोड्यूस कराती है. इस डिवाइस में पावर बटन और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटीग्रेटेड है.

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफने Android 11OS और Color OS 11.1 पर काम करता है.इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है साथ ही 10W वाट की चार्जिंग मिलती है.

कैमरा

सेल्फी लेने के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके साथ ही आपको इसमें 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेपथ सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा दिया गया है.