रॉयल एनफील्ड को कौन नहीं जानता और कौन नहीं चाहता की उसके पास रॉयल एनफील्ड जैसी क्रूजर बाइक हो। क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड का नाम बहुत पहले से टॉप पर आता रहा है। आज भी लोगो की यह पहली पसंद बनी हुई है। इसको इसके आकर्षक लुक तथा दमदार इंजन के लिए बेहद पसंद किया जाता है।

इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। देश में इसके दाम 1.90 लाख रुपये से शुरू होकर 2.21 लाख रुपये तक जाते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप टू व्हीलर वाहनों का व्यापार करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट से इसको काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। यहां इन वेबसाइट पर दिए गए इस बाइक के कुछ ऑफर्स के बारे में हम आपको बता रहें हैं।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

इस वेबसाइट पर Royal Enfield Classic 350 के 2012 के मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसको काफी सस्ते में सेल किया जा रहा है। बता दें कि बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है तथा मात्र 55 हजार रुपये रखी गई है। ख़ास बात यह है कि आपको इस पर फाइनेंस प्लॉन भी ऑफर किया जा रहा है।

OLX वेबसाइट का ऑफर

Royal Enfield Classic 350 के 2013 मॉडल को इस वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन बेहद अच्छी है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है तथा इस बाइक को मात्र 60 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। इस बाइक पर आपको फाइनेंस सुविधा नहीं दी जा रही है।

BIKES4SALE वेबसाइट का ऑफर

यहां पर Royal Enfield Classic 350 बाइक के 2014 मॉडल को काफी सस्ते दामों में सेल किया जा रहा है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है तथा इसको मात्र 70 हजार रुपएमें सेल किया जा रहा है। इस बाइक पर कंपनी आपको फाइनेंस सुविधा को उपलब्ध नहीं कराती है।