sports news
sports news

न्यूयार्क : – टेनिस स्टार युजिनी बुशार्ड को एक फैन के साथशर्त लगना भरी पड़ गया।  अब हूजिनि  उस ऐन  डेट पर जाएँगी  अमरीका में सुपर बाउल 51  में द न्यू इंग्लॅण्ड पेट्रिट्स की अटलांटा  फाल्कन पर जीत के बाद बुशार्ड ने ट्वीट के जरिये फैन को इसकी जानकारी दी।  मैच शुरुआत में अटलांटा  बढ़त बनाये थी।  तीसरे क्वार्टर में जब बढ़त 28-3 हो गई तो बुशार्ड ने ट्वीट किया की अटलांटा जीतेगी। एक फैन ने जवाब में लिखा की पेट्रियट जीत जायँगे तो क्या वह उनके साथ डेट पर जाएँगी।

tenish player go date with fan

रौंडा राउजी भी गई थी डेट पर
वैसे बुशार्ड पहली खिलाडी नहीं है जिन्होंने एक फैन के साथ डेट पर जाने का फैसला किया है।  पूर्व यूएफसी चैंपियन रौंडा राउजी 2015 में एक यूएस मरीन  डेट पर गई थी।  उन्होंने फेसबुक लाइव चैट के दौरान यह प्रस्ताव कबूल था।  बुशार्ड इस समय टेनिस कोर्ट से दूर है।  दुबई ड्यूटी फ्री चैंपियनशिप  के जरिये वापसी करेंगी।  इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन  वह तीसरे दौर से बाहर हो गई थी।  2014 में ही वह फ्रेंच ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल तक गई थी। लेकिन  बाद में चोटों के चलते उनके प्रदर्शन पर बुरा असर पड़ा  है।

तुरंत कर दिया हाँ
टेनिस खिलाडी ने भी तुरंत हाँ  जवाब दिया और कहा की निसंदेह। इधर, पेट्रियट  ने पिछड़न  से उबरते हुए 34-28 से रोचक जीत दर्ज कर दी।  अब बुशार्ड ने लिखा, सबक सीख लिया।  कभी भी टॉम ब्रॉडी से शर्त लगाओ।  फिर दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा और में यह करुँगी।  में अपनी बातों पर कायम रहती हूँ।

वर्तमान में है 47 वीं रैंकिंग
वर्तमान में उनकी 47 वीं रैंकिंग है।  साल 2014  में वह विम्बलडन  के फाइनल में पहुंची थी जहाँ उन्हें पत्र क्विटोवा से हार झेलनी पड़ी थी।  किसी ग्रेंड स्लैम के फाइनल में जाने वाली वह पहली कनाडाई महिला टेनिस खिलाडी है।

 

Latest News