Saturday, February 4, 2023
HomeSportsBBL 2022: गेंद से पढ़ा जमीन में गड्ढा, मारा फर्राटेदार छक्का, वीडियो...

BBL 2022: गेंद से पढ़ा जमीन में गड्ढा, मारा फर्राटेदार छक्का, वीडियो वायरल

BBL 2022: क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसके लिए लोग दीवाने हैं. और अगर बात भारतीय लोगों की की जाए तो चाहे वह कितना भी व्यस्त क्यों ना हो वह सारा काम छोड़कर बस क्रिकेट देखने में लग जाते हैं. क्रिकेट की दीवानगी इंडिया में इस कदर है कि आप सोच कर भी हैरान रह जाएंगे. अगर आप भी क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं तो यह खबर आपके लिए है, पूरी खबर जरूर पढ़े.

आपको बता दें क्रिकेट के बीबीएल यानी बिग बैश लीग के 22वें मुकाबले में Sydney Thunder Vs Hobart Hurricanes की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने मैदान में उतरी. इस मैच में सिडनी थंडर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए और एलेक्स हेल्स ने 77 जबकि ओलिवर डाविस ने 65 रनों की फर्राटेदार पारी खेली. चलिए जानते हैं इन दोनों टीम में कौन-कौन से खिलाड़ी मौजूद रहे.

Hobart Hurricanes प्लेइंग 11 टीम

Hobart Hurricanes प्लेइंग 11 की टीम में जो खिलाड़ी मौजूद थे उनका नाम डी आर्सी शॉर्ट, कालेब ज्वेल, शादाब खान, मैथ्यू वेड (c & wk), टिम डेविड, आसिफ अली, जेम्स नीशम, जोएल पेरिस, नाथन एलिस, पैट्रिक डूली, रिले मेरेडिथ है.

Sydney Thunder प्लेइंग 11 टीम

Sydney Thunder प्लेइंग 11 की टीम में एलेक्स हेल्स, मैथ्यू गिलक्स (विकेटकीपर), रिले रोसौव, ओलिवर डेविस, डेनियल सैम्स, एलेक्स रॉस, बेन कटिंग, नाथन मैकएंड्रू, क्रिस ग्रीन (कप्तान), ब्रेंडन डोगेट, उस्मान कादिर मौजूद थे.

 

एक छक्के ने किया जमीन में गड्ढा

अगर किसी भी मुकाबले में कोई भी टीम छक्का लगा दे तो उसकी खुशी ही कुछ और होती है. ऐसा ही चक्का एलेक्स रोस ने Nathan Ellis की गेंद लगाया. यह गेंद बल्लेबाज के पैरों के पास गिरी, जिसे उन्होंने खोदकर स्टेडियम के पार भेज दिया. ये शॉट देखने के बाद विरोधी टीम दंग रह गई. और इसी शॉर्ट का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है.

एलेक्स रोस 6वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे, उन्होंने 5 गेंद में 14 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 ऐसे खतरनाक छक्के भी लगाए जिसमें एक छक्का 103 मीटर लंबा था. यह छक्का वाकई विरोधी टीम को हैरान करने वाला छक्का था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments