Jio Recharge Jio की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए बहुत बड़ा रिचार्ज प्लान पेश किया जा रहा है। सजा की गई जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि जिओ के संस्थापक मुकेश अंबानी ने अपने ग्राहकों को बेहतरीन रिचार्ज प्लान देने का वादा किया है।

साझा की जा रही खबरों के मुताबिक पूरे 1 साल के लिए जिओ की तरफ से आपको अनलिमिटेड कॉल की व्यवस्था दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है। इसके साथ-साथ आपको अनलिमिटेड डाटा भी दिया जाएगा।

Jio ग्राहकों को मिलेगा जबरदस्त फायदा Jio Recharge

जिओ के ग्राहकों को बहुत बड़ा ऑफर मिलने वाला है। साझा की गई जानकारी को मुताबिक आपको बस 199 रुपए का रिचार्ज करना है जिसमें आपको 84 दिनों तक का प्लान दिया जाएगा। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान की तलाश करें तो जिओ की तरफ से लांच किया गया यह नया प्लान आपके लिए सबसे सही विकल्प रहने वाला है।

Must Read

ऐसे करें रिचार्ज 

199 रुपए के इस रिचार्ज प्लान का लाभ प्राप्त करने के लिए आपको नीचे बताए स्टेप्स को फॉलो करके रिचार्ज पूरा करना है।

  • सबसे पहले आपको अपने फोन पर अकाउंट पर Jio Prepaid सिम और अपने राज्य का नाम सेलेक्ट करना है।
  • अब आपको अपने मोबाइल नंबर दर्ज करना है और 199 रुपए के प्लान पर सेलेक्ट करना है।
  • अब Proceed to Pay ऑप्शन पर क्लिक करके ₹199 का रिचार्ज पूरा करना है।
  • 84 दिनों तक की only वैलिडिटी आपको इस प्लान में दी जाएगी।
  • इस तरह जियो की तरफ से लांच किए गए सबसे लेटेस्ट प्लान का लाभ आपको मिलेगा।
  • नोट: JIO के सभी प्लान ग्राहकों के लिए अलग अलग हो सकते हैं। Jio फ़ोन के लिए प्लान बेहद सस्ते होते हैं। 5G के लिए 149 रूपए का न्यूनतम प्लान है। 719 रूपए में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान सबसे ज्यादा बिकता है। इसमें डाटा भी रोजाना का 2 जीबी मिलता है।