shikhar dhavan century

Shikhar Dhawan Century दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शिखर धवन ने धुआंधार पारी खेलकर सभी दिग्गज क्रिकेटरों का मुहं बंद कर दिया है। काफी समय से शिखर धवन की उम्र और प्रदर्शन को लेकर चर्चाएं चल रही थी। सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया गया है। अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शिखर धवन की जगह श्रेयस अय्यर से ओपनिंग कराने पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने सलाह दी थी। लेकिन शिखर धवन के अनुभव और उनकी काबिलियत ने सभी का मुंह बंद कर दिया।

क्रिकेट की पुष्पा Shikhar dhawan ने लगाया शतक

फिल्म पुष्पा के रिलीज होने के बाद शिखर धवन और रविंद्र जडेजा भी पुष्पा के डायलॉग बोलते नजर आ रहे थे। शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं। शिखर धवन ने पुष्पा के डायलॉग का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। शिखर धवन को गब्बर के नाम जाता है। टीम इंडिया में उनके बेहतरीन प्रदर्शन से जीत की राह आसान लग रही है। देखने को भी मिल रहा है कि केएल राहुल की कप्तानी में वनडे सीरीज जीत सकती है। क्योंकि टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन और लापरवाही की वजह से हार का सामना करना पड़ा था।

गब्बर ने अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन शतक

शिखर धवन ने अफ्रीका के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए तूफानी पारी खेली है। शिखर धवन के शतक से टीम इंडिया मैच जीतने की ओर अग्रसर हो गई है। टीम इंडिया का यह पहला मुकाबला है। वनडे सीरीज में इस मैच को जीतने के साथ ही अफ्रीका पर दबाव बनाना आसान भी हो जाएगा।

बता दें कि अफ्रीका के दो बल्लेबाजों ने भी इंडिया के खिलाफ शतक लगाया था। अफ्रीका के 297 रनों के टारगेट का पीछ करते हुए टीम इंडिया ने बेहतरीन शुरुआत की। केएल राहुल के आउट होने के बाद भी टीम इंडिया की तूफानी पारी को जरा भी रूकावट नहीं हुई। गब्बर और विराट कोहली ने पारी को संभाले रखा। विराट कोहली ने 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

Latest News