खबर हिमाचल प्रदेश के सिरमौर से है। यहां पर रहने वाले गुड़गांव के निवासी कारोबारी एलडी शर्मा ने अपनी कार के लिए 8 लाख रुपये में नंबर खरीदा है। इसकी इस कार की कीमत 80 लाख रुपये है। इन्होने 8 लाख रुपये में HP-63F 0001 नंबर को ई-ऑक्शन में खरीदा है। बता दें कि एलडी शर्मा डिजिटल मार्केटिंग कंपनी चलाते हैं और उन्हें गाड़ियों के लिए फैंसी नंबर शौक है।

बता दें कि एलडी शर्मा के पास में 8888, 2222, 0077, 7000 नंबर पहले से मौजूद हैं। इनके पास में 0001 नंबर नहीं था और यह नंबर कहीं मिल भी नहीं रहा था। हिमाचल सरकार के परिवहन विभाग ने इस नंबर को ई-ऑक्शन में जारी किया तो एलडी शर्मा को अपनी नई कार के लिए इस नंबर को लेने का मौक़ा मिल गया। बता दें कि एलडी शर्मा मूल रूप से सिरमौर के ददाहू के निवासी हैं और वे 6 साल सेना में अपनी सेवायें भी दे चुके हैं।

MBA करने के बाद में यूके चले गए थे और वहां उन्होंने जिस कंपनी में नौकरी की उसको लेकर ये भारत आ गए। एलडी शर्मा समाज सेवा का कार्य करने में भी हमेशा आगे रहते हैं। अपने गांव के कई गरीब बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी ये उठा रहें हैं। कई बच्चे निजी विश्वविद्यालयों से प्रोफेशनल कोर्स भी कर रहे है। इसके अलावा गांव एक कई युवाओं को एलडी शर्मा ने अपनी कंपनी में नौकरी भी दी हुई है।