WWE Superstars with Rana Daggubati

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स ने ‘WWE Superstars with Rana Daggubati’ शो लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य WWE सुपरस्टार्स की अनसुनी कहानियों और उनके अदम्य साहस के बारे में फैंस को जानकारी देना। हिंदुस्तान के फैंस को भी अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार के बारे में बहुत कुछ जानने का मौका मिलेगा।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स द्वारा निर्मित इस शो में दस WWE सुपरस्टार्स की कहानियां दिखाई जाएंगी, जो अभिनेता द्वारा सुनाई गई हैं, जो अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में हैं। “WWE सुपरस्टार्स विद राणा दग्गुबाती” अभियान में द अंडरटेकर, जॉन सीना, ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेन्स, रैंडी ऑर्टन, बियांका बेलेयर, सैथ रॉलिन्स, शार्लेट फ्लेयर, बिग बेकी लिंच की रिंग के अंदर और बाहर की अनसुनी कहानियों को दिखाया जाएगा।

हमें इन डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड्स और सुपरस्टार्स की महाकाव्य वीर यात्रा को जानना होगा, क्योंकि जिन चुनौतियों का उन्होंने सामना किया और कैसे उन्होंने सुपरस्टार बनने के रास्ते में इन चुनौतियों को दूर करने के लिए अपने डर पर विजय प्राप्त की।

WWE Superstars with Rana Daggubati

एक फिल्म में दग्गुबाती WWE स्टार रोमन रेंस की कहानी सुनाते हैं। कैसे वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के शिखर तक पहुंचा। रोमन प्रसिद्धि और सफलता के साथ अपने चरम पर था जब अचानक से उन्हें कैंसर की जानकारी मिली। लेकिन जिंदगी को झकझोर देने वाली यह खबर भी ‘द बिग डॉग’ को नीचे नहीं रख पाई। राणा फिर बताते हैं कि कैसे रोमन ने अपने कैंसर को हराकर “फिर से किंग” बन गया।

दग्गुबाती ने कहा, ‘मैं बचपन से ही WWE को फॉलो कर रहा हूं और मैं इसका बहुत बड़ा फैन हूं। हम केवल अपने पसंदीदा सुपरस्टार की सफलता देखते हैं, लेकिन उन संघर्षों और बाधाओं को शायद ही कभी जानते हैं, जहां वे आज हैं। मुझे उम्मीद है कि ये शो हमारे दर्शकों को इन WWE सुपरस्टार्स का एक और पक्ष दिखाती हैं और उन्हें विपरीत परिस्थितियों में कभी हार न मानने के लिए प्रेरित करती हैं।”

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के स्पोर्ट्स चैनल्स के एसवीपी और हेड-मार्केटिंग और ऑन-एयर प्रमोशन नेविल बस्तावाला ने कहा, “इन WWE सुपरस्टार्स की रिंग और उससे आगे की यात्रा इतनी बड़ी है कि इसे हमारे दर्शकों के साथ साझा नहीं किया जा सकता है। और इसलिए, हमने 10 WWE सुपरस्टार्स की प्रेरक कहानियों को जीवंत करने के लिए एक मिशन शुरू किया: और हमारे अपने महाबली, राणा दग्गुबाती, जो WWE के बड़े प्रशंसक होते हैं, की तुलना में उन्हें बताने के लिए सबसे अच्छा कौन है। 10 WWE सुपरस्टार्स। 10 लघु फिल्में। और इसने फिल्मों की एक खूबसूरत श्रृंखला का नेतृत्व किया, जिसका नाम है WWE Superstars with Rana Daggubati’।’

Latest News