वर्तमान समय मे सर्दी का मौसम चल रहा है। ऐसे में AC जैसी वस्तुओं को काफी अधिक डिस्काउंट मिलता है। हालही में Daikin कंपनी की AC पर भी बड़े डिस्काउंट का ऑफर शुरू किया गया था। जो अभी भी चल रहा है। अतः यदि आप AC खरीदना चाहते हैं तो आप जल्दी ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि Daikin 1.5 Ton 3 Star Split AC पर फ्लिपकार्ट आपको यह ऑफर दे रहा है।

मिलेगा 25 हजार का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट आपको Daikin 1.5 Ton 3 Star Split AC पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। यदि आप इस एसी को खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट से इसको कुछ ट्रिक्स के जरिये खरीदना होगा। जानकारी दे दें की Daikin 1.5 Ton 3 Star Split AC की कीमत 55,600 रुपये है। इसको आप 33% छूट के बाद 36,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

लें बैंक ऑफर का लाभ

इस पर मिलने वाले बैंक ऑफर का लाभ भी आप ले सकते हैं। बता दें कि यदि आप इसकी खरीदारी CITI BANK के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% अतिरिक्त छूट प्रदान की जाती है। यदि आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से इसको खरीदते हैं तो भी आपको 10% छूट दी जाती है। आपको बता दें कि इसके लिए आपको पहले कम से कम 5 हजार रुपये की शॉपिंग फ्लिपकार्ट से करनी होगी।

इस स्प्लिट एसी पर आपको 1 साल की वारंटी भी दी जाती है। लेकिन इसके लिए आपके पास में इसका बिल होना चाहिए तब ही आपको यह सुविधा मिल सकेगी। यह एक 3-स्टार स्प्लिट एसी है अतः इसको चलाने से आपका बिजली बिल अधिक नहीं आएगा। कंपनी का दावा है कि इसके इंस्टालेशन के बाद आपके बिजली बिल की खपत 15% कम होगी। कंपनी आपको इसमें ऑटो रीस्टार्ट का विकल्प भी प्रदान करती है।