video
video

63 steel spoons came out of this mans stomach:   आज हम आपको ऐसे विषय के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे तो चलिए आगे बढ़ते हैं उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर में रहने वाले एक व्यक्ति का क़िस्सा सामने आया जिसमें अस्पताल में ऑपरेशन के समय डॉक्टरों ने मृत मरीज़ के पेट से किंतु एक नहीं बल्कि 63 स्टील के चम्मचें निकाली है कि मरीज़ की हालत नाज़ुक बतायी जा रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार मंसूरपुर के गाँव बोपारा के निवासी हैं ये विजय जिनके पेट से स्टील के चम्मचें निकाली गई है पता चला है कि ये आदमी अधीक नशा करता था इसी कारण परिवार वालों ने इससे नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती करवाया था यह नशा मुक्ति केंद्र जनपद शामली में है तथा विजय को प्रिंस नशा मुक्ति केन्द्र में 5 महीने पहले भर्ती करवाया गया था,परंतु उसकी हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहाँ पर डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद बहुत सारे स्टील के चम्मचे निकाले जिसे देख मेडिकल स्टाफ़ हैरान हो गए क्योंकि उनकी ज़िंदगी में ऐसा पहली बार हुआ था.

63 steel spoons

अब आप भी यही सोच रहे होंगे कि इतने सारे चम्मच आख़िर विजय के पेट में कैसे क्योंकि यह कोई व्यक्ति खा तो हो नहीं सकता है. परिवार वालों का आरोप है कि यह चम्मच स्टाफ़ ने ज़बरदस्ती खिलाई है परंतु अभी यह मरीज़ द्वारा साफ़ नहीं की गई है. विजय अभी हॉस्पिटल में ही भरती हैं डॉक्टरों से इस बारे में पूछा गया तो डॉक्टरों ने कहा कि अभी फ़िलहाल मरीज़ की जान बचाना ज़रूरी है क्योंकि अभी उनकी जान ख़तरे में है.

विजय के भांजे अखिल चौधरी ने इस विषय पर जानकारी देते हुए कहा की मेरे मामा जी को नशा मुक्ति केंद्रों में भर्ती कराया गया था. यह चम्मच उन्हें खिलाई गई है जिसके बाद उन्हें परेशानी हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

Latest News