अभिनेत्री नम्रता मल्ला को आप जानते ही होंगे। नम्रता भोजपुरी अदाकारा हैं ओर अपने बोल्ड डांस को लेकर काफी चर्चित भी हैं। नम्रता को बिकनी बेब के नाम से भी जाना जाता है। हालही में उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे अपने बोल्ड डांस से अपने फैंस के तन मन में आग लगाती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने इस वीडियो में “बीड़ी जलाई ले” गाने पर जबरदस्त बोल्ड डांस किया है। इस वीडियो में वे बिकनी पहने नजर आ रहीं हैं। वीडियो पर काफिला कमेंट कर अपने विचार भी रख रहें हैं।

ब्लू बिकिनी में बोल्ड दान कर जीता फैंस का दिल

वीडियो को देखने पर पता लगता है की नम्रता ने ब्लू कलर की ब्रा के साथ मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। इस वीडियो में नम्रता ने अपने हुस्न का पूरा जलवा दिखाया है तथा “बीड़ी जलाई ले” गाने पर वे जबरदस्त हॉट डांस करती दिखाई दे रहीं हैं।नम्रता के इस वीडियो पर काफी लोग कमेंट करते नजर आ रहें हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा है “आपने तो बिपाशा से भी सुंदर डांस किया है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है “आपके लुक और डांस मूव्स ने इस कड़कड़ाती सर्दी में आग लगा दी है।”

बॉलीवुड में दिखाया हुस्न का जलवा

आपको बता दें कि नम्रता ने अपने हुस्न का जलवा सिर्फ भोजपुरी इंड्रस्टी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड तथा साऊथ फिल्म इंड्रस्टी में भी दिखाया है। बता दें की नम्रता ग्लैमर वर्ल्ड का पिछले 15 वर्ष से हिस्सा रही हैं। उन्हें भोजपुरी इंड्रस्टी में खेसारी लाल के गानें “दो घूंट” से ब्रेक मिला था। नम्रता के लाखों फैंस हैं। वे अपने फैंस के लिए समय समय पर बोल्ड डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।