अभिनेत्री नम्रता मल्ला को आप जानते ही होंगे। ये मूल रूप से भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की अदाकारा हैं। लेकिन नम्रता ने बॉलीवुड सहित साऊथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया ओर खूब नाम कमाया है।

लगभग 15 वर्ष से फिल्म इंड्रस्टी में काम करने का अनुभव रखने वाली इस एक्ट्रेस को लोग “बिकनी बेब” के नाम भी जानते हैं। असल में नम्रता अपने बिकनी अवतार के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं इसी कारण लोग इनको बिकनी बेब के नाम से भी जानते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नम्रता अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने हॉट डांस की वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ब्लैक जैकेट में तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें कि नम्रता मल्ला इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिनमें वे ब्लैक जैकेट पहने हुए दिखाई पड़ रहीं हैं। इन तस्वीरों में नम्रता बेहद हॉट नजर आ रहीं हैं। उनके फैंस भी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहें हैं।

नम्रता की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिनके कारण वे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। नम्रता के फैंस को भी उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आती हैं। यही कारण है की नम्रता की वीडियो या तस्वीरें शेयर होने के कुछ ही समय बाद में वायरल हो जाती हैं। नम्रता मल्ला उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में रहती हैं। उन्होंने काफी कम समय में काफी ऊंचा मुकाम बना लिया है। लाखों लोग उनके चाहने वाले हैं। नम्रता की हालही में वायरल हुई यह तस्वीरें उनके फैंस खूब शेयर कर रहें हैं ओर कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं।