आपको पता होगा की कुछ समय पहले आलिया भट्ट का विवाह हुआ था। विवाह के कुछ माह ही वे मां बन गई थी। इस प्रकार से वे शादी से पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। देखा जाए तो बॉलीवुड में शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के चलते कई अन्य अभिनेत्रियां चर्चा में रहीं हैं। आज हम आपको क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की वाइक से लेकर बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियों के के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जो शादी से पहले ही प्रग्नेंट हो गई थीं।

1 . नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक एक अभिनेत्री तथा क्रिकेटर हार्दिक पंडया की वाइफ हैं। ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें की नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। हार्दिक ओर नताशा ने इस प्रेग्नेंसी की खबर सभी को विवाह के पहले ही दे दी थी। बीते साल नताशा ओर हार्दिक का विवाह हुआ है।

2 . दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ विवाह किया है। इस विवाह के चार माह बाद ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दे दिया था। जिसके बाद दीया मिर्जा के फैंस काफी सप्राइज हो गए थे। उस समय दीया मिर्जा भी काफी चर्चा में रहीं थीं।

3 . महिमा चौधरी

महिमा चौधरी का विवाह 2006 में बॉबी चौधरी के साथ हुआ है। इस विवाह के कुछ ही माह बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद उनके प्रशंसक काफी हैरान रह गए थे। बता दें की महिमा चौधरी ने फिल्म परदेस से डेब्यू किया था।

4 . श्रीदेवी

श्रीदेवी भी विवाह के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। हालांकि इस बात को उन्होंने कभी छुपाया नहीं बल्कि खुलकर मीडिया को इस बारे में जानकारी दी। श्रीदेवी उस समय प्रेग्नेंट थीं, जिस समय बोनी कपूर का पहली पत्नी के साथ तलाक भी नहीं हुआ था। बाद में 1996 में दोनों ने विवाह कर लिया था। जिसके बाद श्रीदेवी ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था।

5 . आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने 14 अप्रेल 2022 को रणवीर कपूर के साथ विवाह किया है। इस विवाह के 2 माह बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को सार्वजानिक किया तथा 7 माह बाद में उन्होंने एक बच्चे को जन्म दे दिया। विवाह से पहले प्रेग्नेंसी की खबर पर आलिया को काफी ट्रोल किया गया था।