bachchan pandey total earning

Bachchan Pandey: बॉलीवुड में अक्षय कुमार का नाम ही काफी है। लेकिन फिल्म बच्चन पांडेय के 4 कलाकार आपको घर से हॉल तक जाने को मजबूर कर देंगे। इनके घोड़े लगे या न लगे, लेकिन आपके लग जाने हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर हर कोई एक ही बात कह रहा है, यह मूवी तो हॉल में ही देखेंगे। सबसे बड़ी बात यह है कि क्योंकि कोई पैसे खर्च करके सिनेमा हॉल में जाएं। इसका सबसे सही जवाब है कि कुछ फुर्सत के पल और कुछ पल के लिए सब कुछ को भुलाकर रिलैक्स होने के लिए। इसके लिए हर कोई फिल्म उपयुक्त हो, यह जरुरी नहीं है। लेकिन बच्चन पांडेय आपको पूरे समय भरपूर मजा देगी। आपको पूरे समय के निकल जाने का अहसास तक नहीं होगा।

कॉमेडी किंग का जमावड़ा

अक्षय कुमार के साथ ही बच्चन पांडेय में धुरंधर कॉमेडी किंग का जमावड़ा भी लगा हुआ है। इसमें सूरवीर संजय मिश्रा, महारथी पंकज त्रिपाठी, गुरु अरशद वारसी जैसे कॉमेडी के योद्धा है। अक्षय कुमार की कॉमेडी फ़िल्में अक्सर अच्छी चलती है। लेकिन यह मूवी अभी तक के उनके सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। अक्षय कुमार की कॉमेडी टाइमिंग के साथ ही उनको बेहतरीन रोल दिया गया है। यह फिल्म बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी मजे से देख सकते हैं। अरशद वारसी की हमने बहुत मूवी देखी है। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार भी इस फिल्म में चार चाँद लगाते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड में तोड़ेगी सभी का रिकॉर्ड

मूवी का ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म सिनेमा हॉल से बहुत दिनों के बाद ही हटने वाली है। बड़ी बात तो यह है कि क्या किसी को पहले शो की टिकट मिल पाएगी। पहले हफ्ते की कमाई की जब तुलना की जाएगी तो शायद यह अब तक की उनकी सबसे सुपरहिट फिल्म होगी। ऑफिस के 67 लोगों का रिव्यू जानने पर पता चला की उन्हें फिल्म सिर्फ हॉल में ही देखनी है। बहुत सी फ़िल्में तो लोग मोबाइल पर ही देख लेते हैं और देखने के बाद पता चलता है कि यार ये तो हाल में देखेंगे। ट्रेलर भी यह डिसाइड करता है कि मूवी सिनेमा हॉल में देखने लायक है या नहीं। फिल्म में अभिनेताओं को देखते हुए लगता है कि इस मूवी को देखने पर आपके पैसे वसूल हो जाएंगे।

Latest News