125cc Honda Activa Sale: अगर आप भी स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका ना गवाएं जल्द ही घर ले आए होंडा एक्टिवा 125cc, वह भी मात्र 28500 में. Droom नामक एक वेबसाइट पर सेकंड हैंड स्कूटर पर बंपर ऑफर मिल रहा है जिसमें होंडा का एक्टिवा 125cc मात्र ₹28500 में बिक रहा है. तो अगर आप भी बेहतरीन कंडीशन और कम चली हुई स्कूटर लेना चाहते है तो Droom वेबसाइट पर यह स्कूटर काफी कम कीमत में आपको मिल जाएगा.

आपको बता दें Droom वेबसाइट पर एक्टिवा 125cc का 2016 मॉडल मात्र 28500 रूपये में मिल रहा है. होंडा का एक्टिवा 125cc स्कूटर पुराने ग्राहक द्वारा साल 2016 में पंजीकृत किया गया था. अगर इसकी कंडीशन की बात करें तो यह अभी टॉप क्लास कंडीशन में है. यह स्कूटर 2016 से अभी तक लगभग 32400 किलोमीटर चला है.

इसी के साथ साथ ज्यादा जानकारी देते हुए बता देते हैं ये स्कूटर दिल्ली का पंजीकृत है. अगर आप भी दिल्ली वासी है या फिर दिल्ली के आसपास रहते हैं तो बड़ी ही आसानी से आप इस स्कूटर को खरीद कर अपने घर ला सकते हैं.

Honda Activa 125cc का ये ऑफर जल्द ही खत्म हो सकता है क्योंकि Droom वेबसाइट पर लोग सेलर से संपर्क कर के डील कर रहे है जैसी ही सेलर की डील किसी से हो जाएगी तो ये ऑफर ऑटोमैटिक ही इस वेबसाइट से हट जाएगी.

कैसे खरीदें सेकंड हैंड Honda Activa

जैसे कि हमने आपको बताया शुरू में ही बताया कि यह ऑफर ड्रूम वेबसाइट पर अवेलेबल है. तो सबसे पहले आपको ड्रुम वेबसाइट पर विजिट करना होगा, इसके बाद आपको बायर के तौर पर अपने आपको रजिस्टर्ड करना होगा, रजिस्ट्रेशन के लिए आपसे आपकी पर्सनल डिटेल्स मांगी जाएंगी जैसे आपका एड्रेस, नाम, और कांटेक्ट नंबर, उसके बाद आप देख सकते हैं कि Droom वेबसाइट पर क्या क्या ऑफर चल रहे हैं.