Tuesday, February 7, 2023
HomeTrendingधर्मेंद्र से पहले हेमा की शादी होने वाली थी संजीव कुमार से,...

धर्मेंद्र से पहले हेमा की शादी होने वाली थी संजीव कुमार से, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई

Hema Malini Affairs: बॉलीवुड में कई स्टार है. लोग उन्हें खूब पसंद करते है. इन स्टार को लोग पसंद नहीं करते बल्कि इनकी पूजा करते है. एक टाइम था जब हेमा मालिनी के भी लाखों लोग फैन थे. जी हाँ ड्रीम गर्ल लाखों लोगों की ड्रीम थी. क्या बॉलीवुड के हीरोस और क्या आम लोग. सभी चाहते थे की हेमा उनकी हो जाए. एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के जितेंद्र, संजीव कुमार से लेकर लीजेंड्री एक्टर राज कुमार तक सभी लोग हेमा से शादी करना चाहते थे.

लेकिन हेमा को तो कोई और ही पसंद था. क्योंकि हेमा को पसंद आये बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र जी. दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे से प्यार किया बल्कि दोनों ने साल 1980 में एक दूसरे से शादी भी कर ली थी. लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि हेमा की लाइफ में धर्मेंद्र से पहले भी कोई था जिनसे उनकी शादी होने वाली थी. लेकिन किसी वजह से दोनों की शादी नही हो पाई थी. दरअसल धर्मेंद्र से पहले उनके लाइफ में थे समय संजीव कुमार. कहा जाता है की संजीव और हेमा फिल्म सीता और गीता की शूटिंग में एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे.

रखी थी ये शर्त इसलिए नहीं हो पाई शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों ने पहले एक दूसरे को पसंद किया जिसके बाद बात शादी तक पहुंच गयी. इसके बाद रिश्ते की बात को लेकर संजीव कुमार की मां हेमा के घर गयी. वहां पर संजीव कुमार की मां ने हेमा से कहा कि शादी के बाद उन्हें फिल्मों में काम करना बंद करना पड़ेगा. सामने यह शर्त रखी कि शादी के बाद वे फिल्मों में काम नहीं करेंगीं. लेकिन ये बात हेमा को मंजूर नहीं थी. इसके बाद बात खराब हो गयी. जिसके बाद ये दोनों कभी एक नहीं हो पाए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments