Friday, January 27, 2023
HomeTrendingBhojpuri Actresses Education: मोनालिसा से लेकर काजल राघवानी तक ने की है...

Bhojpuri Actresses Education: मोनालिसा से लेकर काजल राघवानी तक ने की है सिर्फ इतनी पढ़ाई, फिर भी छू रहे है आसमान

Bhojpuri Actresses Education:  हम सब एक्ट्रेस के बारे में जानते है. हम न सिर्फ इनके प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना चाहते है बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानते है. बात अगर एक्ट्रेस कि करें तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री कि एक्ट्रेस भी कम नहीं है. इनके भी फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ो में है. इन्होने अभी मेहनत से आज ये इस पोजीशन तक पहुंच पायी है. चलिए आपको अजा भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताते है कि आखिर वो कितना पढ़ाई कि है.

काजल राघवानी

काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जिन्हे लोग खूब पसंद करते है. इन्होने अपनी शुरुआती पढाई बिहार के तेघरा से की है. उन्होंने अपनी पढ़ाई ग्रेजुएशन तक कि है. उन्होंने ग्रेजुएशन पटना विश्वविद्यालय से कि है. बताते है कि काजल राघवानी ने 11 साल की उम्र में मराठी फिल्म मे काम किया था. सिर्फ मराठी नहीं काजल ने 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्म में करने का ऑफर आया था.

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी को आज भोजपुरी फिल्मों में खूब पसंद किया हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म में साल 2003 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसे वाला’ से किया था. कहते है कि बचपन में रानी चटर्जी को माधुरी दीक्षित बहुत पसंद थीं. उन्होंने भी ग्रेजुएशन में अपनी पढ़ाई कि है.

मोनालीसा

मोनालीसा किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. ये भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुत फेमस एक्ट्रेस है. इन का जन्म 21 अक्टूबर 1982 को पटना में हुआ था. मोनालिसा का रियल नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने अपनी स्नातक की शिक्षा कोलकाता से की है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के अलावा भी हिंदी, बंगाली, उड़िया,समेत कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है.

अक्षरा सिंह

बता दे अक्षरा सिंह भले ही बिहार की है लेकिन उनका जन्म 30 अगस्त साल 1993 को मुंबई में ही हुआ था. असल में पटना की रहने वाली हैं. इन्होने सबसे पहले साल 2011 में भोजपुरी फिल्म प्राण जाई पर वचन ना जाई से डेब्यू किया था. अक्षरा सिंह के माता-पिता बिपिन सिंह और मां नीलिमा भी इसी भोजपुरी इंडस्ट्री से थे. वो पढ़ाई में नंबर वन हैं. जितना रिपोर्ट्स बताती है उस हिसाब से अक्षरा ने ग्रेजुएशन की है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments