नई दिल्ली। आज के दिन ऑटोमोबाइल बाजार में कई बड़ी कपंनियो ने अपने इल्केट्रीक वाहनों के पेश करके खलबली मचा दी है। कार से लेकर बाजगत खबरो में इलेकेट्रिक वाहनों का दबदबा रहा। एक तरफ देश में एमजी की बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक कार MG Comet को 7.98 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। कैसा रहा आज का Automobile जगत का दिन, आइए इस छोटे से लेख के माध्यम से पूरे दिन की खबरें जान लेते हैं।

MG की छोटी इलेक्ट्रिक कार करेगी बड़ा धमका

भारतीय मार्केट के ऑटो सेक्टर में आपको अभी तक कई तरह की शानदार और बेहतरीन गाड़ियां देखने को मिल रही है. 2023 ऑटो एक्सपो में भी एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ियां पेश हुई, लेकिन अब हम आपके लिए लाए हैं सबसे हटकर एक न्यू और क्यूट गाड़ी जो अब सारी गाड़ियों को पीछे छोड़ने वाली है. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Royal Enfield ने पेश की सस्ती कीमत की Hunter 350

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट जिसका जलवा लंबे समय से बरकरार है। रॉयल एनफील्ड अब भारत में एक के बाद एक नई बाइक को उतार कर बाइक के बाजार में अपनी पकड़ मज़बूत कर रही है। बीते 6 महीने पहले देश के घरेलू बाजार में रॉयल एनफील्ड ने अपनी सबसे सस्ती बाइक Hunter 350 को उतरा था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

90 के दशक की Yamaha RX100 की नए लुक के साथ हो रही वापसी

90 के दशक में भारत की सड़कों पर तेजी से दौड़ती नजर आने वाली Yamaha RX100  युवाओं से लेकर हर उम्रदराज लोगों की पहली पसंद बनी हुई थी। लेकिन अचानक Production बंद होने से अब तक यह मोटरसाइकिल चर्चा में बनी रही है। अबएक बार फिर से यह बाइक नए अवतार के साथ युवाओं के दिलों पर राज करने के लिए आ रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Maruti की Jimny, क्रेजी लुक और 5 डोर घुमा देंगे दिमाग

Maruti Suzuki Jimny एक बार फिर इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने वाली है. एक नई गाड़ी जिसे देखकर सबके पसीने छूटने वाले हैं. जी हां सही सुन रहे है आप लोग, मारुति सुजुकी ने फिर से अपनी बेहतरीन गाड़ी लॉन्च करने की सूची जारी करदी है. इस बार मारुति की इस गाड़ी ने, थार के भी पसीने छोड़ दिए है. यानी थार को भी पीछे छोड़ने वाली है, ये नई मारुति की गाड़ी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।